logo-image

उत्तराखंड में मोदी लहर खत्म! अब काम के आधार पर टिकट देगी बीजेपी

बंशीधर भगत ने कहा कि यदि कोई विधायक यह सोच रहा है कि वह सिर्फ मोदी लहर में जीत जाएगा तो वह गलतफहमी में है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी अपने कई मौजूदा विधायकों के टिकट भी काट सकती है.

Updated on: 27 Aug 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

साल 2022 में उत्तराखंड (Uttarakhand) में विधानसभा चुनाव (Election) होने हैं. उत्तराखंड की सत्ताधारी पार्टी BJP ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से प्लानिंग शुरू कर दी है. उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट नहीं मिलेंगे. उन्होंने पार्टी के सभी विधायकों और नेताओं को साफ भाषा में कहा है कि वे इस बार मोदी के नाम पर चुनाव नहीं जीत पाएंगे.

ये भी पढ़ें- फुटपाथ पर बच्ची को जन्म देने के बाद दर्द से तड़प रही थी बेघर महिला, देवदूत बनकर आए शख्स ने बचाई जान

बंशीधर भगत ने कहा कि यदि कोई विधायक यह सोच रहा है कि वह सिर्फ मोदी लहर में जीत जाएगा तो वह गलतफहमी में है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी अपने कई मौजूदा विधायकों के टिकट भी काट सकती है. उन्होंने विधायकों को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि जिसकी परफॉर्मेंस खराब होगी, पार्टी उसके टिकट काटकर नए चेहरे को मैदान में उतारेगी. बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीता था.

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: गौरव आर्या के वकील ने ड्रग्स डीलिंग के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कही ये बात

उधर, बंशीधर भगत के बयान पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चुटकी लेते हुए कहा कि भगत जी बहुत अनुभवी नेता हैं. रावत ने कहा कि बंशीधर बिल्कुल सही कह रहे हैं कि सिर्फ मोदी के नाम पर ही बीजेपी नेताओं को वोट नहीं मिलेंगे. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव को देखते हुए कांग्रेस नेताओं को भी सचेत किया है. उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में केवल विरोधी लहर पर ही चुनाव नहीं लड़ना है बल्कि से और भी ज्यादा मेहनत करनी होगी.