News Nation Logo
Banner

ऋषिकेश में सैनिक संवाद: उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए पूर्व सैनिकों ने कर्नल कोठियाल को दिया समर्थन 

पूर्व सैनिकों ने कर्नल कोठियाल के उत्तराखंड नवनिर्माण के लक्ष्य में अपना समर्थन दिया और कर्नल कोठियाल को शुभकामनाएं दी.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 29 Aug 2021, 09:59:04 PM
kothiyal

कर्नल अजय कोठियाल (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • पूर्व सैनिकों ने कर्नल कोठियाल के उत्तराखंड नवनिर्माण के लक्ष्य में दिया अपना समर्थन 
  • कर्नल कोठियाल ने पूर्व सैनिकों के साथ अपने फौज के समय समेत कई मुद्दों पर की बात  
  • कर्नल कोठियाल को आम आदमी पार्टी ने घोषित किया है उत्तराखंड सीएम प्रत्याशी

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में प्रचार अभियान चल रहा है. आप के सीएम प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल रविवार को ऋषिकेश में पूर्व सैनिकों से संवाद कार्यक्रम में पहुंचे. श्यामपुर पहुंचे कर्नल कोठियाल का पूर्व फौजियों ने शानदार स्वागत किया और संवाद कार्यक्रम के दौरान उनसे सीधे रूबरू हुए. इस दौरान सैकड़ों पूर्व सैनिकों ने कर्नल कोठियाल के उत्तराखंड नवनिर्माण के लक्ष्य में अपना समर्थन दिया और कर्नल कोठियाल को शुभकामनाएं दी. इस दौरान पूर्व सैनिकों से संवाद करते हुए कर्नल कोठियाल ने पुराने लोगों के साथ अपने फौज के समय समेत कई मुद्दों पर बात की और उत्तराखंड नवनिर्माण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की. सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सैनिकों ने उत्तराखंड नवनिर्माण के इस अभियान में कर्नल कोठियाल के साथ चलने का आश्वासन दिया और उनसे उत्तराखंड को लेकर कई मुद्दों पर बात भी की.

यह भी पढ़ें:देहरादून में आफत की बारिश, नेशनल हाईवे सहित कई रास्ते बंद

आप वरिष्ठ नेता और सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने इस दौरान पूर्व फौजियों को संबोधित करते हुए कहा,पूर्व सैनिक देश के लिए अपना जीवन समर्पित कर चुके और अब उत्तराखंड नवनिर्माण उनके सहयोग के बिना असंभव है इसलिए हर पूर्व फौजी से वो आवाहन करते हैं जैसे देश के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित किया अब समय है उत्तराखंड के युवाओं, महिलाओं बुजुर्गों और यहां के विकास के लिए उत्तराखंड नवनिर्माण के संकल्प के साथ जुड़े.

उत्तराखंड में पूर्व सैनिकों की संख्या बहुत ज्यादा है. हर घर से सेना ओर अर्धसैनिक बलों में लोग कार्यरत है. इसको देखते हुए आम आदमी पार्टी ने राज्य में सीएम पद का प्रत्याशी एक पूर्व सानिक को घोषित किया है.

इस दौरान सैकड़ों पूर्व सैनिक इस संवाद में मौजूद रहे जिनमें पूर्व कर्नल सुनील कोटनाला, संगठन मंत्री दिनेश असवाल, धनपाल सिंह रावत, चन्द्र मोहन भट्ट, दिनेश कुलियाल, अंग्रेज कुमांई, लालमणि रतूड़ी, देवराज नेगी, कुलदीप राणा, महावीर मेखली, वैभव जोशी, जयप्रकाश भट्ट, सुनील दत्त समेत कई लोग मौजूद रहे.

First Published : 29 Aug 2021, 09:59:04 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×