News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड में कई लोगों ने कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा

कांग्रेस में लगातार शीर्ष नेतृत्व की कलह के चलते नेता और कार्यकर्ता पार्टी को आम आदमी पार्टी में रुचि दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट के नेतृत्व में कई कांग्रेसियों ने आप परिवार की सदस्यता ली.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jan 2021, 07:50:07 PM
aap party

कई लोगों ने कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस में लगातार शीर्ष नेतृत्व की कलह के चलते नेता और कार्यकर्ता पार्टी को आम आदमी पार्टी में रुचि दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट के नेतृत्व में कई कांग्रेसियों ने आप परिवार की सदस्यता ली. आपको बता दें कि आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर समाज के कई वर्गों, समाजसेवी समेत अब दूसरे दलों के लोग भी आम आदमी पार्टी पर ही भरोसा जता रहे हैं. संजय भट्ट के नेतृत्व में कांग्रेस के वार्ड 74 के अध्यक्ष  राम आशीष ने अपने कई समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थामा. आम आदमी पार्टी के धर्मपुर विधानसभा के संगठन मंत्री सुशील सैनी की मौजूदगी में सभी लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

इस दौरान आप में शामिल हुए राम आशीष ने कहा कि उन्हें कांग्रेस से बेहतर विकल्प आप में दिखाई दे रही, जो उत्तराखंड का विकास कर सकती है. उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों पर हमलावर होते हुए कहा कि उस पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं होता. आज कांग्रेस रसातल में जा पहुंची है. इसके जिम्मेदार कांग्रेस के नेता और उनकी आपसी खींचतान है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस न जाने किस नशे में चूर है. उनके कार्यकर्ताओं को पार्टी कोई सम्मान नहीं देती, इसीलिए सब नेता धीरे धीरे पार्टी को अलविदा कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है आने वाले समय में कांग्रेस का सूपडा ही साफ हो जाएगा.

इस सदस्यता अभियान में मौजूद रहे संगठन मंत्री सुशील सैनी ने सभी को फूल माला पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि ये आम आदमी पार्टी की पारदर्शी नीतियां हैं, जिसकी वजह से लगातार पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि इन सभी के पार्टी में जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और उनका संगठन और भी मजबूत होगा. अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार के काम से प्रभावित होकर लोग लगातार आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं. केजरीवाल मॉडल ने आज पूरे विश्व में शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी पर काम कर नाम कमाया है. उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल मॉडल लागू करवाने के लिए लोग आज टोपी पहने आप कार्यकर्ताओं की राह देख रहे हैं.

वहीं, आप पार्टी में शामिल होने के दौरान राम आशीष के साथ मनोज शुक्ला, दिनेश पांडे, मनीष कुमार, शाहबुद्दीन, हाजी आबिद अली, अनिल शुक्ला, राजेश शुक्ला, लाला झिंगुरी, देवानन्द पांडे, जेडी, विनोद आदि ने ब्रह्मपुरी में कांग्रेस छोड़कर आप का दामन थामा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Jan 2021, 07:50:07 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.