News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मनीष सिसोदिया दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तराखंड, प्रचार किया तेज

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सुबह देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे जहां सह प्रभारी राजीव चौधरी और स्थानीय प्रत्याशी ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वो सड़क मार्ग से सीधे टिहरी के लिए रवाना हुए जहां बौराडी बाजार पहुंचते ही आप कार्यकर्ताओं ने

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Jan 2022, 10:43:59 PM
MANISH

चुनावी प्रचार करते मनीष सिसोदिया (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • बीजेपी कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी जनता 
  • उत्तराखंड में एक माह बाद बन रही है आप की सरकार 

नई दिल्ली :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सुबह देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे जहां सह प्रभारी राजीव चौधरी और स्थानीय प्रत्याशी ने उनका जोरदार स्वागत किया.  इसके बाद वो सड़क मार्ग से सीधे टिहरी के लिए रवाना हुए जहां बौराडी बाजार पहुंचते ही आप कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया. सिसोदिया ने बीजेपी व कांग्रेस को एक थैली के चट्टे-बट्टे बताया. उन्होने कहा जनता दोनों की चाल समझ चुकी है. इस बार इनके झांसे में नहीं आएगी. एक माह बाद राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. इसके बाद दिल्ली  की तर्ज पर उत्तराखंड में भी विकास की गंगा बहाई जाएगी. बिजली पानी जनता को फ्री में मुहैया कराया जाएगा.

मनीष सिसोदिया ने बौराडी पहुंचकर सीधे टिहरी के बौराडी बाजार पहुंचे जहां उन्होंने दुकानदारों से मिलकर जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने खुद बाजार में जाकर पर्चे बांटे और लोगो से आप को वोट देने की अपील की . इस दौरान उन्होंने हर तबके के लोगों से मुलाकात करते हुए स्थानीय प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। उन्हें कई लोग ऐसे भी मिले जो दिल्ली के माॅडल से भली भांति परिचित भी थे. कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली. इस दौरान एक बुजुर्ग ने उनसे शिकायत की और बताया कि उनके बिजली का बिल  ज्यादा आने की शिकायत की. जिस पर उन्होने कहा इस बार आप की सरकार बना दो बिजली का बिल बिल्कुल माफ हो जाएगा.

उन्होने काहा कि उत्तराखंड बनने के बाद भी यहां के लोगों को फायदा नहीं मिला और जो फायदा मिला वह कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं को मिला. इस वजह से जनता जब नाराज होती थी तो वह एक दल को छोडकर दूसरे दल की सरकार बनाती थी और फिर दूसरे दल की. लेकिन दोनों ही दलों ने जनता को बरगलाया और इन दोनों दलों के बीच में नूरा कुश्ती आजतक चल रही है. लेकिन अब जनता के पास विकल्प है क्योंकि पहले जनता के पास विकल्प नहीं था .लेकिन अब ईमानदारी की राजनीति के रूप में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी एक नया विकल्प है जिसे जनता खूब पसंद कर रही है.

First Published : 12 Jan 2022, 10:43:59 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो