logo-image

देहरादून : पहले किया नाबालिग लड़की से रेप, फिर दी घरवालों को जान से मारने की धमकी

वसी नाम के इस शख्स पर आरोप है कि उसने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर पहले उसके साथ दुराचार किया और इसके बाद लड़की को धमकाया कि अगर उसने इस बात को बाहर बताया तो वह उसके घर वालों को जान से मार देगा.

Updated on: 16 Jan 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

देहरादून पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुराचार करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वसी नाम के इस शख्स पर आरोप है कि उसने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर पहले उसके साथ दुराचार किया और इसके बाद लड़की को धमकाया कि अगर उसने इस बात को बाहर बताया तो वह उसके घर वालों को जान से मार देगा. पीड़िता की मां द्वारा दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- न्याय मिलने में हुई देरी तो रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, दो पुलिसकर्मी निलंबित

आरोपी वसी द्वारा बार-बार लड़की के साथ शाररिक संबंध बनाने के चलते लड़की ने तंग आकर ये बात अपनी मां को बताई जिसके बाद 17 नवम्बर को पुलिस में पीड़िता की मां ने तहरीर दी थी. पुलिस ने जांच कर लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी वसी को आज लखीबाग गौ घाट से गिरफ्तार किया है. नगर कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया की इसमें मुख्य आरोपी के साथ ही इस कुकृत्य में शामिल एक महिला और एक और युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन दोनो की दुराचार में संलिप्तता पाई गई है.