News Nation Logo
Banner

युवक को सोशल मीडिया पर सीएम त्रिवेंद्र रावत का Video एडिट करके डालना पड़ा महंगा

दरअसल सीएम त्रिवेंद्र रावत का एक भाषण इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि सीएम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को श्री के बजाय श्रीमती रामनाथ कोविंद कहकर संबोधित कर रहे हैं.

Surendra Dasila | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 07 Oct 2019, 12:07:13 PM
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का video किया था एडिट

Dehradun:  

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के भाषण को एडिट करके डालना एक युवक के लिए महंगा साबित हो गया. दरअसल सीएम त्रिवेंद्र रावत का एक भाषण इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि सीएम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को श्री के बजाय श्रीमती रामनाथ कोविंद कहकर संबोधित कर रहे हैं. इस मामले पर देहरादून के निवासी अनिल कुमार पांडे ने देहरादून की नेहरू कॉलोनी थाना में आयुष कुकरेती नामक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- होशियार : बिहार बोर्ड ने रद की 91 कॉलेजों की संबद्धता, जानें किस जिले में कितने

अनिल कुमार पांडे की तहरीर के आधार पर नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 469 और आईटी एक्ट सेक्शन 74 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और इसकी विवेचना इंस्पेक्टर राजीव रौथाण को सौंपी गई है. पौड़ी के आयुष कुकरेती ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के आईआईटी रुड़की में दिए गए भाषण को एडिट करके सोशल मीडिया में डाला जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत 4 अक्टूबर को आईआईटी रुड़की में दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और अन्य विशिष्ट अतिथियों का संबोधन कर रहे थे इस दौरान राष्ट्रपति की पत्नी भी वहां मौजूद थी. इसलिए मुख्यमंत्री ने उन्हें श्रीमती रामनाथ कोविंद कहकर संबोधित किया था लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया में वीडियो को एडिट कर यह दिखाने की कोशिश की कि मुख्यमंत्री ने श्रीमती राष्ट्रपति के लिए प्रयोग किया है.

First Published : 07 Oct 2019, 11:55:52 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.