logo-image

उत्तराखंड के मेडिकल कॉलेज में घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

जिला वन अधिकारी (डीएफओ) लक्ष्मण सिंह ने कहा कि वन्यजीव अधिकारियों ने छात्रावास से तेंदुए को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं

Updated on: 01 Jul 2019, 07:09 AM

highlights

  • उत्तराखंड के छात्रावास में घुसा तेंदुआ
  • दहशत में आए लोग
  • कई लोगों पर किया हमला

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के श्रीनगर में सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक तेंदुआ रविवार को घुस आया और उसने कुछ लोगों पर हमला कर दिया, जिससे परिसर में दहशत फैल गई. अधिकारियों ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में सुबह जो तेंदुआ घुसा था, उसे कई जगह देखा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि अभी वह एक छात्रावास में मौजूद है.

यह भी पढ़ें - बीजेपी कोर ग्रुप ने बंगाल की मौजूदा हालात की रिपोर्ट गृहमंत्री अमित शाह को सौंपी

जिला वन अधिकारी (डीएफओ) लक्ष्मण सिंह ने कहा कि वन्यजीव अधिकारियों ने छात्रावास से तेंदुए को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं, वहां वह आखिरी बार देखा गया था. उन्होंने कहा कि छात्रावास के सभी लोगों को परिसर खाली करने के लिए कहा गया है. इलाके में पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Uttar Pradesh: पत्रकारों को बंद करने पर प्रियंका गांधी ने किया पलटवार, जनता के सवालों से मुंह बिचका रही योगी सरकार

इससे पहले महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में तेंदुए ने झपट्टा मारकर नौ महीने के एक बच्चे की जान ले ली थी. सिंदेवाही थाने के पुलिस अधिकारी शरद अवारे के मुताबिक, गदबोरी गांव में बच्चा स्वराज गुरनुले अपने घर में सो रहा था. यह हादसा तड़के लगभग तीन बजे हुआ था. अवारे ने कहा, "एक तेंदुआ घर में घुस गया था. बच्चे पर झपट्टा मारा और उसे उठाकर गांव के बाहर घने जंगल में लेकर चला गया था.