logo-image

कांग्रेस से नाराज विधायक हरीश धामी ने की आलाकमान से मुलाकात

कांग्रेस के नाराज विधायक हरीश धामी ने कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की है. कांग्रेस महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल से हरीश धामी की मुलाकात की है.

Updated on: 04 Feb 2020, 06:20 PM

देहरादून:

कांग्रेस के नाराज विधायक हरीश धामी ने कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की है. कांग्रेस महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल से हरीश धामी की मुलाकात की है. प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव के तौर पर अंतिम नाम शामिल किए जाने को लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी की व्यक्त की. नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदेयश की कार्यप्रणाली को लेकर केसी वेणुगोपाल से हरीश धामी ने शिकायत की है.

नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदेयश को हटाने की हरीश धामी ने मांग रखी है. हरीश धामी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने की भी आला कमान को धमकी दी है. केसी वेणुगोपाल से हरीश धामी ने कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष अपने पद पर रहीं तो 2022 में कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी.

प्रदेश संगठन को लेकर भी केसी वेणुगोपाल से हरीश धामी ने शिकायत की है. प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष कल 5 फरवरी को केसी वेणुगोपाल से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचेंगे. प्रीतम सिंह और डॉ इंदिरा हृदेयश की मुलाकात से 1 दिन पहले हरीश धामी ने दिखाया अपना दम.