logo-image

गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों में कर्नल कोठियाल का जनसंपर्क, जनता का मिल रहा समर्थन

अपने गंगोत्री दौरे पर आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल लगातार दूरस्थ गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क में लगे हैं. आज भी उन्होंने अपने दौरे के दौरान बेहद ठंड और बारिश के बावजूद कई गांवों में जनसंपर्क किया.

Updated on: 22 Jan 2022, 08:31 PM

नई दिल्ली :

अपने गंगोत्री दौरे पर आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल लगातार दूरस्थ गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क में लगे हैं. आज भी उन्होंने अपने दौरे के दौरान बेहद ठंड और बारिश के बावजूद कई गांवों में जनसंपर्क किया.  आज कर्नल कोठियाल अपने टीम के साथ भटवाडी मंडल के भ्रमण पर रहे जहां उन्होंने लाटा, गैरी,कुमल्टी,सैंज,जोंकानी,औगी,मनेरी, हीना गांवों में जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए कई लोगों से मुलाकात की. इस दौरान जनता ने उन्हें अपार समर्थन दिया. भारी ठंड और बारिश होने के बाबजूद ग्रामीण लोग हर गावँ में फूल मालाओ के साथ कोठियाल जी का स्वागत करने को तैयार दिखे. इस दौरान महिलाओ ,युवाओं, और आर्मी के रिटायर्ड लोगो में एक अलग जोश नजर आ रहा था.

यह भी पढ़ें : Electric वाहन खरीदने वालों को मिलेगी इतनी छूट, दिल्ली सरकार की घोषणा

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने इन सभी गांवों में आप पार्टी द्वारा दी गई गारंटियों के बारे में समस्त ग्रामीणों को बताया जिसका लोगों ने स्वागत किया.  जिसमे 300 यूनिट बिजली फ्री,महिलाओ को 1000 आर्थक सहायता,बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता 5000 मुख्य रहे। इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा विश्वास दिलाया गया कि इस चुनाव में वो कर्नल कोठियाल के उत्तराखंड नवनिर्माण के सपनों को पूरा करने में अपना सहयोग देंगे.  उन्होंने कहा,इस बार सभी मिलकर कर्नल कोठियाल को भारी मतों से विजयी बनाएंगे ताकि प्रदेश के आने वाले भविष्य को सही किया जा सके.  इस मौके पर रजनीकांत सेमवाल,दिनेश सेमवाल,दिनेश राणा कर्नल कोठियाल के साथ मौजूद रहे.

इस मौके पर कोठियाल ने कहा बस 20 दिन का समय है, जब आपको वोट की चोट से विपक्षी पार्टियों को जवाब देना है. इस बार राज्य में आप की सरकार बन रही है. उसके बाद दिल्ली की तर्ज पर यहां विकास किया जाएगा. यही नहीं शिक्षा को लेकर भी सरकारी स्कूलों को का दिल्ली मॅाडल तैयार किया जाएगा.