News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गंगोत्री विधानसभा के भटवाड़ी पहुंचे कर्नल कोठियाल, पूर्व मुख्यमंत्री को गंगौत्री से चुनाव लड़ने के लिए ललकारा

उत्तरकाशी दौरे के दौरान आज डोर टू डोर प्रचार में कर्नल कोठियाल भटवारी पहुंचे. भटवाड़ी पहुंच कर उन्होंने कई गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 14 Jan 2022, 09:57:36 PM
aap

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :

उत्तरकाशी दौरे के दौरान आज डोर टू डोर प्रचार में कर्नल कोठियाल भटवारी पहुंचे. भटवाड़ी पहुंच कर उन्होंने कई गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया. उन्होंने आज बेला टिपरी, सौरा, सारी,मल्ला में भ्रमण किया.  इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों के साथ पर्यटन पर गहन विचार विमर्श किया गया. ग्रामीणों से सुझाव मांगे गए की किस तरह से पर्यटन को बढ़ावा दिया जाय. कर्नल कोठियाल ने कहा, पूरा भटवारी ब्लॉक् पर्यटन की दृष्टि मै बहुत ही महत्वपूर्ण है. जंहा पर दायरा बुग्याल, और अनेको ट्रेकिंग रुट है,लेकिन पूर्व की सरकारों ने सिर्फ खाना पूर्ति ही की है.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, एकमुश्त इतने पैसे होंगे क्रेडिट

 आपने कहा आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी के बारे मे ग्रामीण लोगो को बताया और उत्तराखंड में बदलाव और नवनिर्माण के लिए आप को वोट देने की अपील की. इस दौरान वो जहां भी गांवों में पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों द्वारा फूल मालाओं से कोठियाल जी का स्वागत सत्कार किया गया.  इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत और सीएम धामी को गंगोत्री से चुनाव लड़ने की चुनौती दी.
इस मौके पर आप नेत्री पुष्पा चौहान ने जनता का आह्वान किया और बताया गया सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली फ्री और 18 साल से ज्यादा उम्र की महिला को 1000 प्रति माह ,बेरोजगार युवाओं को 5000 प्रति माह जब तक रोजगार नही मिल जाता समेत सभी गारंटियों को बताया गया.

आप के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अरविंद केजरीवाल की गारंटियों को गांव -गांव जाकर लोगों को समझाया और ग्रामीणों ने भी आने वाले चुनावों में कर्नल कोठियाल जी का साथ देने का भरोसा दिया.

First Published : 14 Jan 2022, 09:57:36 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो