News Nation Logo

दशहरे पर कर्नल कोठियाल ने जलाया बेरोजगारी का रावण, जानें क्या लिया प्रण

आज विजयादशमी का पावन पर्व है और आज ही के दिन भगवान श्री राम ने लंकापति रावण का वध कर उस पर विजय प्राप्त की थी. तब से लेकर आजतक इस दिन को सभी देशवासी असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक विजयादशमी पर्व बडी ही धूमधाम से मनाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Oct 2021, 09:48:00 PM
kothiyaal 43

Kothiyal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आम आदमी पार्टी के नेता है कर्नल कोठियाल 
  • रावण के दस सरों को उत्तराखंड के दस बदहाल मुद्दों से जोड़कर,जलाया 
  • बेरोजगारी खत्म करने का लिया संकल्प 

नई दिल्ली :

आज विजयादशमी का पावन पर्व है और आज ही के दिन भगवान श्री राम ने लंकापति रावण का वध कर उस पर विजय प्राप्त की थी. तब से लेकर आजतक इस दिन को सभी देशवासी असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक विजयादशमी पर्व बडी ही धूमधाम से मनाते हैं. आज इसी दशहरे पर आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने बेरोजगारी के रावण का दहन कर,उत्तराखंड के युवाओं की बेरोजगारी को खत्म करने का प्रण लेकर इस पावन पर्व को मनाया..उन्होने कहा कि राज्य में बेरोजगारी की दर दिन-प्रतिदिन बढती जा रही है. राज्य में आप की सरकार बनेगी तो युवाओं को रोजगार के अवसर दिये जाएंगे.

यह भी पढें :राहुल गांधी से मिलने पहुंचे सिद्धू और हरीश रावत, पंजाब को लेकर हो रही ये चर्चा

कर्नल कोठियाल ने आप कार्यकर्ताओं के साथ निरंजनपुर आईटीआई के पास विजयादशमी के पावन पर्व पर 20 फुट ऊंचे बने, बेरोजगारी के रावण का दहन किया. इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी के रावण के दस सरों को उत्तराखंड के दस बदहाल मुद्दों से जोड़कर ,बेरोजगारी के इस रावण को जलाकर एक बेहतर उत्तराखंड के लिए संकल्प लिया.. इस दौरान उन्होंने दस सरों में बेरोजगारी, बदहाल स्वास्थ्य ,बदहाल शिक्षा,भ्रष्टाचार, महंगाई,,पलायन,महंगी बिजली,पानी की किल्लत, जैसे मुद्दों से उत्तराखंड को निजात दिलाने का संकल्प के साथ इस बेरोजगारी के रावण का दहन किया.. इस दौरान उन्होंने कहा कि ,आज पूरा देश असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक विजयादशमी मना रहा है, लेकिन उत्तराखंड का युवा आज बेरोजगारी से परेशान है और वो आज के पावन पर्व पर बेरोजगारी का रावण जलाकर ये संकल्प लेते हैं कि, उत्तराखंड के युवाओं की बेरोजगारी को खत्म करेंगे..

 उन्होंने कहा कि, प्रदेश का हर युवा अब समझ चुका है कि, अगर उनकी उम्मीद कोई पूरी कर सकता है तो वो है आप पार्टी.. आज युवा लगातार आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए आप पर भरोसा जता रहे हैं.. रोजगार गारंटी अभियान के तहत युवाओं का पंजीकरण कर रही है उसमें भी डेढ लाख से ज्यादा युवा 1 हफ्ते में अपना पंजीकरण करवा चुके हैं..कोठियाल ने कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य के नवनिर्माण का सपना देखा है और सभी युवा एक जुट होकर इस संकल्प को पूरा करेंगे.. उन्हें उम्मीद है कि जनता आने वाले चुनाव में उनको अपना पूर्ण समर्थन देगी और आप की सरकार बनने के बाद सभी वादे हर हाल में पूरे किए जाएंगे..

First Published : 15 Oct 2021, 09:48:00 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो