logo-image

चुनावी मूड जानने दौरे पर उत्तराखंड आएंगे केजरीवाल: नवीन

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पांचवे दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं.

Updated on: 07 Dec 2021, 11:44 PM

highlights

  • प्रेस वार्ता कर दी केजरीवाल के दौरे की जानकारी 
  • विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री 
  • केजरीवाल के दौरे को लेकर पार्टी ने तैयारी की पूर्ण 

नई दिल्ली :

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पांचवे दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं. इस दौरे पर कुंमाउ के काशीपुर पहुंचेंगे जहां वो प्रदेश की जनता के लिए चौथी बडी घोषणा कर सकते हैं. साथ ही उसके साथ आगामी चुनावों को देखते हुए एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. अरविंद केजरीवाल के इस दौरे के लिए आप पार्टी अपनी पूरी तैयारियां पर लग चुकी है.आप प्रवक्ता नवीन ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे को लेकर पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं में जोश है.

यह भी पढ़ें : रेलवे ने यात्रियों से वसूले 100 करोड़ रुपए , सूची में आपका तो नहीं नाम

उन्होने बताया कि उत्तराखंड की जनता के लिए कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. उन्होंने बताया अपने एक दिवसीय दौरे पर वो काशीपुर 11 दिसंबर को पहुंचेंगे जहां आप कार्यकर्ता उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे.  इसके बाद वो बड़ी घोषणा कर सकते हैं फिर वो विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इस दौरान आप प्रवक्ता ने बीजेपी कांग्रेस दोनों ही दलों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दलों ने प्रदेश को सिर्फ लूट खसूट का अड्डा बनाया है. दोनों ही दलों ने प्रदेश को विकास के मामले में काफी पीछे धकेल दिया है.

आज प्रदेश को बने हुए पूरे 21 साल हो चुके हैं लेकिन इन 21 सालों में आज भी शहीदों और आंदोलनकारियों के सपनों का प्रदेश नहीं बन पाया है. पहाडों से लेकर मैदान तक ऐसी कई समस्याएं हैं जिनसे जनता आज भी जूझ रही है. अब प्रदेश की जनता दोनों ही दलों की असलियत जान चुकी है और दोनों ही दलों से जनता मुक्ति चाहती है.आज प्रदेश की जनता का आप पार्टी को अपार समर्थन मिल रहा है. आप के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को आप पार्टी की नीतियों से अवगत करा रहे हैं.