logo-image

सैकड़ों युवाओं और महिलाओं ने थामा AAP का दामन

मसूरी विधानसभा के अंतर्गत सुमन नगर इलाके में बुधवार को सैकड़ों की तादाद में युवाओं और महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा.

Updated on: 25 May 2022, 05:15 PM

नई दिल्ली:

मसूरी विधानसभा के अंतर्गत सुमन नगर इलाके में बुधवार को सैकड़ों की तादाद में युवाओं और महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा. एक कार्यक्रम के तहत मसूरी विधानसभा में कई महिलाओं और युवाओं ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट जी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियां शुरू से ही स्पष्ट रही हैं चाहे पंजाब की सरकार हो या दिल्ली की सरकार, आम आदमी पार्टी ने अपनी कार्यशैली पूर्ण कर कर दिखाई है.

जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की बात तो करती है, लेकिन किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं करती, जबकि पंजाब सरकार इस बात का उदाहरण है कि जैसे ही पंजाब के कैबिनेट मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत  मान ने उन्हें तत्काल अपनी कैबिनेट से निष्कासित कर दिया. 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों से वाकिफ है और धरातल पर ही उन नीतियों को आगे लेकर चलता है. यही वजह है कि इतने लोगों की पार्टी छोड़ने के बाद भी पार्टी में लोगों के आने का सिलसिला लगातार जारी है.

उन्होंने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दीं और पार्टी की नीतियों से अवगत भी कराया. इस दौरान जोत सिंह बिष्ट जी के साथ रविंद्र आनंद, डिंपल सिंह, हेमा भंडारी अमेंद्र बिष्ट ,सुदेश सैनी, सुदेश चौरसिया, राधा सिंह, सतीश शर्मा मौजूद रहे.

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में सुदेश सैनी, गीता शर्मा, यामिनी आले, संजय छेत्री, राजेश कुमार, सुदेश कुमार, नदीम, बाबू शंकर, प्रीतम, गौरी शंकर, डाली, गौरव उनियाल, शाहिदा बैगम, उर्मिला कपूर, अमन चौहान, सिद्घ गोपाल, कीर्ति सिंह पंवार, किशन मौर्य, तिलक राम यादव, प्रभाकर नैयर, सूरज राजपूत, सूरज आनंद, राज प्रजापति, साजन, नर सिंह बोहरा, बिना बोहरा बिष्ट, जीत सिंह आदि मौजूद रहे.