News Nation Logo

हरीश रावत बोले- मैं उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का चेहरा बनूंगा

उत्तराखंड कांग्रेस में कलह खत्म होता दिख रहा है. पिछले दिनों उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जताई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Dec 2021, 03:48:37 PM
hareesh

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड कांग्रेस में कलह खत्म होता दिख रहा है. पिछले दिनों उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जताई है. इस पर कांग्रेस हाईकमान हरीश रावत को मनाने में जुट गई है. इसे लेकर दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर हरीश रावत और वरिष्ठ नेताओं के बीच बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि बैठक में हरीश रावत की नाराजगी दूर हो गई है. 

यह भी पढ़ें : ग्रीस ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए नए उपायों की घोषणा की

उत्तराखंड कांग्रेस में मची सियासी हलचल को लेकर राहुल गांधी के आवास पर बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक के बाद हरीश रावत खुश दिखे. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'कदम, कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गए जा... मैं उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का चेहरा बनूंगा.' हरीश रावत के बयान के अनुसार हरीश रावत ही उत्तराखंड का चुनावी कमान संभालेंगे. 

यह भी पढ़ें : केटीआर ने प्रधानमंत्री से बुनकरों की मदद करने का किया अनुरोध

आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और उत्तराखंड चुनाव अभियान समिति के प्रमुख हरीश रावत ने उन्हें स्वतंत्र रूप से काम नहीं करने देने के लिए जब पार्टी पर निशाना साधा तो एक दिन बाद गुरुवार को महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनसे बात की. रावत ने ट्वीट कर कहा था कि बहुत हो गया, यह आराम करने का समय है. क्या यह अजीब नहीं है? जब हमें चुनाव के समुद्र में तैरना है, तो पार्टी संगठन को समर्थन का हाथ बढ़ाना चाहिए, लेकिन उसने इससे मुंह मोड़ लिया है और नकारात्मक भूमिका निभा रहा है. मुझे समुद्र में तैरना है, जहां सत्ताधारी दल ने कई मगरमच्छों को छोड़ रखा है और मेरे हाथ-पैर बंधे हुए हैं.

First Published : 24 Dec 2021, 03:28:04 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.