logo-image

Harish Rawat Accident: पूर्व CM हरीश रावत का कार एक्सीडेंट, जानें कैसी है हालत?

Harish Rawat Accident: पूर्व सीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हल्द्वानी से काशीपुर को आते वक्त बाजपुर में मेरी गाड़ी थोड़ा सा डिवाइडर से टकरा गई तो थोड़े हल्के-फुल्के झटके लगे हैं, तो उसके लिए हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और डॉक्टर्स ने सब ठीक बताया है

Updated on: 25 Oct 2023, 01:58 PM

New Delhi:

Harish Rawat Accident: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का कार एक्सीडेंट हो गया है. यह हादसा मंगलवार देर रात हुआ. हादसे के समय रावत हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे. तभी बाजपुर में हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में पूर्व सीएम की गर्दन पर चोट लगी है. जबकि उनकी बगल में बैठे उनके सहयोगी के हाथ में चोट आई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री रावत और उनके सहयोगी को तुरंत हॉस्पटिल पहुंचाया. हरीश रावत ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर घटना की जानकारी दी है. 

यह खबर भी पढ़ें- MP Election 2023: मध्य प्रदेश में आसान नहीं कांग्रेस और कमलनाथ की राह, 2 बड़ी चुनौती से निपटना जरूरी

पूर्व सीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हल्द्वानी से काशीपुर को आते वक्त बाजपुर में मेरी गाड़ी थोड़ा सा डिवाइडर से टकरा गई तो थोड़े हल्के-फुल्के झटके लगे हैं, तो उसके लिए हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और डॉक्टर्स ने सब ठीक बताया है और डिस्चार्ज कर दिया है. लोगों के मस्तक पर विधाता द्वारा कुछ लकीरें बनाई जाती हैं. मेरे मस्तक पर विधाता ने संघर्ष की ही लकीर बनाई है. 2016 में उत्तराखंड में लोकतंत्र पर हमला हुआ, संघर्ष लड़ा गया! माननीय हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने लोकतंत्र बचाया. 

यह खबर भी पढ़ें- DMRC On Air Pollution: बढ़ते वायु प्रदूषण के बीच दिल्ली मेट्रो का बड़ा कदम, GRAP-2 के चलते लगाएगी 40 एक्स्ट्रा राउंड

जानकारी के अनुसार जैसे ही हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकराई तो आवाज सुनकर आसपास के लोग उनको बचाने के लिए दौड़ पड़े. स्थानीय लोगों तुरंत हादसे की सूचना उधम सिंह नगर पुलिस को दी. जिसके हाद पुलिस ने उनको काशीपुर स्थित केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि यहां प्राथमिक उपचार को बाद पूर्व सीएम को डिस्चार्ज कर दिया गया.