logo-image

हरिद्वारः कोरोना से संक्रमित युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

हरिद्वार में एक कोरोना (Corona Virus) संक्रमित युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है. उसे घर में रहने की हिदायत दी गई थी लेकिन चार दिन तक वह घूमता रहा.

Updated on: 29 May 2020, 12:03 PM

हरिद्वार:

उत्तरी हरिद्वार में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित एख युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है. इस युवक को घर में रहने की हिदायत दी गई थी लेकिन चार दिन तक घूमता रहा. 21 मई को युवक के स्वैब का सैंपल लिया गया था. बताया जा रहा है कि युवक कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के कार्यक्रम में भी शामिल हुआ था. इसके अगले ही दिन जब उसकी जांच की गई तो वह पॉजिटिव पाया गया.  

यह भी पढ़ेंः गोपालगंज के लिए निकले तेजस्वी के काफिले को पुलिस ने रोका, RJD ने बोला हमला

जानकारी के मुताबिक भूपतवाला क्षेत्र के भागीरथीनगर निवासी खेमचंद्र शर्मा में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उसने 21 मई को अपना टेस्ट कराया. अस्पताल में उसका सैंपल लेने के बाद उससे एक फार्म भराया गया जिसमें कहा गया कि वह रिपोर्ट आने तक घर से बाहर नहीं निकलेगा. इसके बाद भी वह चार दिन तक घूमता रहा. जब उसकी रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव निकला. इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से बचाव के लिए रेलवे ने यात्रियों से की अपील, यात्रा के लिए इन बातों का रखें ध्यान

बताया जा रहा है कि युवक 25 मई को राशन वितरण के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुआ था. मामला सामने आने के बाद युवक के खिलाफ बहादराबाद सीएचसी के डॉ. विनय कुमार सिंह की ओर से शहर कोतवाली में तहरीर दी गई. शहर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी युवक के खिलाफ हत्या का प्रयास, लॉकडाउन उल्लंघन व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.