News Nation Logo
Banner

Exclusive: चुनावी साल में जनता नाराज हो ही जाती हैः दुष्यंत गौतम

क्या बीजेपी का सीएम एक बार फिर अपना कार्यकाल पूरा किए बिना कुर्सी छोड़ेगा ये यक्ष प्रश्न जस का तस बना हुआ है. इस बीच उत्तराखंड बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने न्यूज नेशन/न्यूज स्टेट से बातचीत की.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 09 Mar 2021, 12:40:51 PM
Dushyant gautam

दुष्यंत गौतम (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • उत्तराखंड के सियासी घमासान पर बोले गौतम
  • न्यूज नेशन पर बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम एक्लूसिव
  • चुनावी साल में जनता की नाराजगी सामने आ ही जाती है

देहरादून:

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के कई विधायकों की नाराजगी के बाद सियासी संकट का माहौल है. क्या बीजेपी का सीएम एक बार फिर अपना कार्यकाल पूरा किए बिना कुर्सी छोड़ेगा ये यक्ष प्रश्न जस का तस बना हुआ है. इस बीच उत्तराखंड बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने न्यूज नेशन/न्यूज स्टेट से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बहुत ही बेबाकी से उत्तराखंड सियासी संकट पर किए गए तीखे सवालों के जवाब दिए. इसके पहले सोमवार को बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अचानक दिल्ली तलब कर प्रदेश की सियासी धड़कनें बढ़ा दी थीं. उत्तराखंड बीजेपी के कई विधायकों की सीएम रावत से नाराजगी के उनकी कुर्सी पर संकट मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है. आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस दौरान क्या कुछ कहा.

मुख्यमंत्री के विभाग होंगे कम, काम का बंटवारा जरूरी, चिंतित है आलाकमान
दुष्यंत गौतम ने साफ-साफ कहा कि शीर्ष नेतृत्व चिंतित है उत्तराखंड मंत्रिमंडल में तीन स्थान रिक्त है. काम का बंटवारा बहुत जरूरी है, यह पद जल्दी भरी जानी चाहिए. मुख्यमंत्री के पास 50 मंत्रालय है, इतने विभाग होते हुए काम का बंटवारा बहुत जरूर होते हुए काम का बंटवारा बहुत जरूरी, इसी बात की चिंता शीर्ष नेतृत्व को भी है.

चुनावी साल में नाराजगी ज्यादा बढ़ जाती है
इशारों में ही सही लेकिन दुष्यंत गौतम ने माना है कि प्रदेश में नाराजगी है. विधायक विकास पर जोर देते हैं, जनता परफॉर्मेंस पर जोर देती है ,नाराजगी तो चलती ही रहती है यानी पहले से भी थी लेकिन चुनावी साल में यह नाराजगी और भी ज्यादा हो जाती है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत के 4 साल के लिए बधाई, बीजेपी के मुख्यमंत्री पूरे करेंगे पांच साल
ऐसा नहीं है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एनडी तिवारी का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकते पर 4 साल का रिकॉर्ड भी बनाया गया है, 4 साल उन्होंने पूरे किए हैं, इसके लिए उन्हें बधाई. जहां तक 5 साल का सवाल है, 5 साल तक बीजेपी के मुख्यमंत्री रहेंगे पर, 5 साल क्या त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री रहेंगे इस सवाल को टाल गए पार्टी प्रभारी.

कांग्रेस की दूसरों की खेती पर नजर, आप का आधार नहीं
विपक्षियों पर निशाना साधते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी मेहनत नहीं कर रही उसके नजर तो दूसरों की खेती पर है ,यानी इशारों में हमारे विधायकों पर है. जहां तक आम आदमी पार्टी का सवाल है, देवभूमि में उनका कोई आधार ही नहीं है.

First Published : 09 Mar 2021, 12:39:00 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.