News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

प्रदेश की बदहाली के लिए नेताओं की बेईमानी जिम्मेदार: सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज हरिद्वार से अपने दौरे के दूसरे दिन रुद्रपुर पहुंचे. जहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया ,इसके बाद उन्होंने होटल रुद्रा में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Jan 2022, 09:38:18 PM
manish

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज हरिद्वार से अपने दौरे के दूसरे दिन रुद्रपुर पहुंचे. जहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया ,इसके बाद उन्होंने होटल रुद्रा में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में बिजली सस्ती कर रखी है. महिलाओं के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है वहां के स्कूल अस्पताल सब अच्छे कर दिए हैं और यह सब उत्तराखंड की जनता बहुत अच्छी तरह जानती है, उत्तराखंड के हर गांव में सभी लोग इस बात को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. बस कुछ ही दिनों में राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. जिसके बाद यहां भी दिल्ली की तर्ज पर विकास होगा.

यह भी पढ़ें : अब इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत घटकर रह जाएगी आधी, Gadkari का ऐलान

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोग अब कांग्रेस और बीजेपी के विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं, हमारे कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत बनाने में बहुत मेहनत की है चुनाव की तारीख तय होने के बाद अब चारों तरफ बीजेपी और कांग्रेस के नाकामी के चर्चे ज्यादा सुनाई दे रहे हैं.  किस तरह से 21 सालों में कांग्रेस और बीजेपी ने उत्तराखंड को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. जिन लोगों ने इस उत्तराखंड के लिए बलिदान दिया ,उन लोगों को आज तक कुछ भी हासिल नहीं हो पाया है. बहुत ही दुर्भाग्य की बात है. अगर किसी को कुछ मिला तो वह कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं को ,उन सभी के बैंक बैलेंस आज बढ़ चुके हैं.


उन्होंने कहा,अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों को पांच गारंटी दी हैं ,उन्होंने कहा कि हमारी पहली गारंटी है हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी ताकि हर गांव में बिजली के बिल अब जीरो आ सकेंगे. ,हर महिला को जो 18 वर्ष से ऊपर की होगी उसे ₹1000 प्रतिमाह भत्ता दिया जाएगा.  एक परिवार में अगर एक से ज्यादा महिला है तो उन सभी महिलाओं को यह सुविधा प्रदान की जाएगी. 1 लाख सरकारी नौकरी आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही दी जाएगी और जब तक सरकारी नौकरी नहीं मिलती. तब तक ₹5000 प्रति माह बेरोजगारी भत्ता बेरोजगारों को दिया जाएगा. ,उत्तराखंड के बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा कराना और उत्तराखंड को पूरी दुनिया की आध्यात्मिक राजधानी बनाना ही हमारा लक्ष्य है.

 

 

First Published : 13 Jan 2022, 09:38:18 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.