News Nation Logo
Banner
Banner

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित, 1.35 लाख करोड़ रुपए के नए हथियार खरीदे गए: जेपी नड्डा

बीजेपी प्रमुख ने पीएम मोदी की उपलब्धि गिनाई. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश महफूज है.उन्होंने अटल बिहार का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने सबसे लंबी सुरंग का निर्माण कराया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Aug 2021, 01:58:29 PM
jp nadda

जेपी नड्डा (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव अगले साल 2022 में है. बीजेपी ने चुनावी शंखनाद कर दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिन के उत्तराखंड (Uttarakhand) दौरे पर है. जेपी नड्डा शुक्रवार को उत्तराखंड पहुंचे और चुनाव की तैयारी के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया. अपने दौरे के दूसरे दिन जेपी नड्डा उत्तराखंड के रायवला में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी प्रमुख ने पीएम मोदी की उपलब्धि गिनाई. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश महफूज है.उन्होंने अटल बिहार का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने सबसे लंबी सुरंग का निर्माण कराया था.

शनिवार को सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, 'पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. 1.35 लाख करोड़ रुपए नए हथियार खरीदने पर खर्च किए गए हैं. उन्होंने आगे बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी हिमाचल प्रदेश में 10,000 फीट से ऊपर 9.9 किमी की दुनिया की सबसे लंबी सुरंग बनाने वाले पहले पीएम थे.

बता दें कि अगले साल यूपी और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. जेपी नड्डा ने अभी से चुनावी शंखनाद कर दिए है. यूपी में जेपी नड्डा लगातार दौरा कर रहे हैं तो उत्तराखंड भी पहुंचकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जीत के लिए रणनीति बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:अशरफ गनी ने छोड़ा अफगानिस्तान का साथ, भाई ने थामा तालिबान का हाथ !

शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष हरिद्वार पहुंचे. वहां उनका ढोल नगाड़ों और गुलाब के फूलों की बारिश से स्वागत किया गया. हरिद्वार और देहरादून जिले की सीमा पर होटल गॉडविन में 12 बजे के करीब पहुंचे. उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी,प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और प्रभारी दुष्यंत गौतम समेत कई नेता मौजूद थे. 11 विधानसभाओं के कार्यकर्ता जेपी नड्डा के स्वागत के लिए बारिश में भी खड़े थे. 

और पढ़ें: पूर्व सीपी परमबीर सिंह के खिलाफ रंगदारी का एक और मामला हुआ दर्ज

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि सबसे पहले आप सब लोग पूर्व सूचना के अपने जिलो में प्रवास करेंगे. अगले महीने तक आप पन्ना प्रमुख बनाएंगे. कहा कि अनुसूचित जाति मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा अपने वोटरों की चिंता करे. कार्यकर्ताओं से कहा कि हर विधानसभा और लोकसभा का राजनीतिक विश्लेषण करें और बताए कि वहां चुनाव जीतने के लिए क्या-क्या करेंगे.

First Published : 21 Aug 2021, 12:26:49 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

JP Nadda PM Modi Uttarakhand