logo-image

कांग्रेस की समीक्षा बैठक में दिखी फूट, हरीश रावत को रिसीव करने कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार को लेकर कांग्रेस ने समीक्षा बैठक बुलाई है. देहरादून के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की समीक्षा बैठक जारी है.

Updated on: 18 Jun 2019, 01:13 PM

highlights

  • लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली थी करारी हार
  • 5 सीटों में से सभी सीटें बीजेपी को मिली
  • हार की समीक्षा कर रही है कांग्रेस पार्टी

देहरादून:

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार को लेकर कांग्रेस ने समीक्षा बैठक बुलाई है. देहरादून के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की समीक्षा बैठक जारी है. बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हरदेश और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत पार्टी के सभी पूर्व और वर्तमान विधायक भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें- महाकुंभ 2021 के लिए CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की अखाड़ा परिषद के साथ बैठक

समीक्षा बैठक को लेकर डॉक्टर इंदिरा हरदेश ने कहा कि भले ही नेताओं में नाराजगी हो लेकिन चुनाव में कांग्रेस से एक होकर लड़ती है सभी नेताओं ने एक दूसरे का समर्थन किया है. हार के कारणों को इस बैठक में जानने की कोशिश की जाएगी.

कांग्रेस की समीक्षा बैठक से पहले ही नेताओं की नाराजगी सामने आई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जब प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो उन्हें रिसीव करने के लिए कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा.

यह भी पढ़ें- देहरादून में जमकर बरसे बदरा, गिरे ओले, लोगों को गर्मी से मिली राहत

जिसके बाद नाराज होकर हरीश रावत भी सीधे बिना प्रदेश अध्यक्ष से मिले मीटिंग हॉल पहुंच गए. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदेश और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह प्रदेश कार्यालय स्थित प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में ही बैठे रहे.