logo-image

कांग्रेसी नेता आजाद अली आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा, मैं अरविंद केजरीवाल की नीतियों से दिल से प्रभावित हुआ हूं और सिर्फ सहसपुर नहीं बल्कि देहरादून की सभी सीटों पर हमारे लोग आप प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी मेहनत करेंगे.

Updated on: 28 Jan 2022, 08:17 PM

नई दिल्ली:

आज आम आदमी पार्टी कार्यालय देहरादून में सहसपुर से आप प्रत्याशी भरत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव और वरिष्ट कांग्रेसी नेता आजाद अली ने विधिवत आप की सदस्यता ग्रहण की. पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा, मैं अरविंद केजरीवाल की नीतियों से दिल से प्रभावित हुआ हूं और सिर्फ सहसपुर नहीं बल्कि देहरादून की सभी सीटों पर हमारे लोग आप प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी मेहनत करेंगे. उन्होंने कहा,बीजेपी कांग्रेस दोनों पार्टियों ने पिछले 21 सालों में सहसपुर विधानसभा को कूड़े के ढेर में तब्दील कर दिया जब हम उसके खिलाफ बैठे तो हम पर लाठी चार्ज किया. 

उन्होंने कहा,हरीश रावत ने सीएम रहते हुए भी सहसपुर की जनता के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा आज आम आदमी पार्टी बेहतर विकल्प है जो मुद्दों की राजनीति करती है इसलिए वो बेहतर विकल्प के लिए आप में शामिल होकर प्रदेश में आप की सरकार बनाने के लिए काम करेगी. उन्होंने आप के सभी पदाधिकारियों का आप पार्टी में शामिल करने के लिए उनका शुक्रिया किया.

वहीं सहसपुर से आप प्रत्याशी भरत सिंह ने कहा,कांग्रेसी नेता आजाद अली के आने से हम सहसपुर विधानसभा में और भी मजबूत हो गए. उन्होंने कहा मैं पिछले एक साल से क्षेत्र में काम कर रहा हूं और क्षेत्र की जनता पिछले 21 सालों से बीजेपी कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त होकर इस बार बदलाव के लिए तैयार है और सहसपुर सीट के साथ सभी सीटों पर जनता आप को चुनने का मन बना चुकी है. इस दौरान भरत सिंह,आजाद अली,राजिया बेग,रविंद्र पुंडीर और सीमा कश्यप मौजूद रही.