logo-image

भारी बर्फबारी में भी कर्नल कोठियाल का डोर टू डोर अभियान जारी

कर्नल कोठियाल ने इस दौरान माइनस 3 डिग्री सेल्सियस में डोर टू डोर प्रचार करते हुए जनसंपर्क किया. सूर्य उदय से पहले ही कर्नल कोठियाल अपनी टीम के साथ गांव गांव जनसंपर्क के लिए निकल रहे हैं.

Updated on: 09 Feb 2022, 09:57 PM

नई दिल्ली:

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल आज गंगोत्री विधानसभा के भंगेली, हुर्री, तिहार, कुज्जन, संगलाई, पाला,बार्सु गांव पहुंचे. भारी बर्फबारी के बावजूद कर्नल कोठियाल इन सभी गांवों में पहुंचे जहां पहुंचते ही ग्रामीणों ने भीषण बर्फबारी में भी कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया. सड़क से 5 किलो मीटर पैदल चलकर कर्नल अपने समर्थकों के साथ गांव में पहुंचे जहां जनता उनका इंतजार कर रही थी. कर्नल कोठियाल ने इस दौरान माइनस 3 डिग्री सेल्सियस में डोर टू डोर प्रचार करते हुए जनसंपर्क किया. सूर्य उदय से पहले ही कर्नल कोठियाल अपनी टीम के साथ गांव गांव जनसंपर्क के लिए निकल रहे हैं.

कर्नल कोठियाल ने इस दौरान लोगों से बातचीत करते हुए उन्हें आप पार्टी की नीतियों और विजन से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि आप पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है. आप पार्टी ने दिल्ली में सभी वादे पूरे किए हैं और अब बारी उत्तराखंड की जनता से किए वादों को पूरा करने की है. उन्होंने आगे कहा कि जब बर्फबारी में लोग मेरा इंतजार कर सकते हैं तो मैं भी जनता से मिलना चाहता हूं और इसीलिए भारी बर्फबारी में मैं जनता के बीच गांव गांव पहुंच रहा हूं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के विकास को लेकर पूरा एजेंडा है- अरविंद केजरीवाल

उन्होंने गंगोत्री विधानसभा और प्रदेश के लिए आप का विजन जनता को बताया. उन्होंने कहा कि जनता के जो सपने हैं वो सपने आज तक कांग्रेस बीजेपी पूरे नहीं कर पाई लेकिन अब आप पार्टी इन सभी सपनों को पूरा करेगी. उन्होंने 14 फरवरी को आप पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अपने बच्चों के भविष्य को देखते हुए आप पार्टी को चुनें क्योंकि हमारा विजन बेहतर शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार देने का है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड बनाते हुए प्रदेश को विकास की ओर ले जायेंगे.