logo-image

कर्नल कोठियाल सभी वर्गों से वर्चुअली करेंगे संवाद- उमा सिसोदिया

आप पार्टी के नेताओं की बातों और उत्तराखंड के लिए विजन को सबने सुना और समझा. इस वर्चुअल रैली की शुरुआत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी द्वारा 3 जनवरी को देहरादून से शुरू किया गया था.

Updated on: 19 Jan 2022, 06:17 PM

नई दिल्ली:

आज आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने आप कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा 10 जनवरी से 17 जनवरी तक वर्चुअल नवपरिवर्तन संवाद का आयोजन किया गया जिसकी सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता कि अलग अलग प्लेटफॉर्म से इस संवाद से प्रदेश के 40 लाख लोग इसमें वर्चुअली जुड़े. आप पार्टी के नेताओं की बातों और उत्तराखंड के लिए विजन को सबने सुना और समझा. इस वर्चुअल रैली की शुरुआत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी द्वारा 3 जनवरी को देहरादून से शुरू किया गया था.

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के मुताबिक थी आम आदमी पार्टी ने रैलियां छोड़ते हुए वर्चुअल रिलीज के माध्यम से लाखों लोगों तक अपनी आवाज और नीतियां पहुंचाई. उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल कोठियाल 21 जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक वर्चुअल नवपरिवर्तन संवाद में दूसरे फेज में इसकी शुरुवात करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को उम्मीद है जिन 40 लाख लोगों को आम आदमी पार्टी ने अपने पहले फेज में अपने नाम परिवर्तन संवाद से जोड़ने का काम किया है उससे भी ज्यादा लोगों को आम आदमी पार्टी अपने इस दूसरे फेस में जोड़ने का काम करेगी. उन्होंने आगे बताया कि 21 तारीख से लेकर 27 तारीख तक सभी वर्गों के लिए यह वर्चुअल रैली की शुरुआत की जाएगी.

21 जनवरी को कर्नल कोठियाल पहली बार वोट देने जा रहे 18 वर्ष के युवाओं को वर्चुअल संबोधित करेंगे. 22 जनवरी को कर्नल अजय कोठियाल उत्तराखंड की महिलाओं से संवाद करेंगे, इसके लिए आम आदमी पार्टी दूरस्थ गांव की महिलाओं को भी इस वर्चुअल संवाद से जोड़ने का काम करेगी. 23 जनवरी को आंदोलनकारी और उनके परिजनों से कर्नल कोठियाल वर्चुअल संवाद करेंगे.

24 जनवरी को टैक्सी यूनियन बस यूनियन और अन्य चालकों के साथ कर्नल कोठियाल का नवपरिवर्तन संवाद रहेगा, 25 तारीख को प्रदेश के सरकारी कर्मचारी और उपनल के माध्यम से लगे कर्मचारियों से संवाद करेंगे, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर कर्नल कोठियाल पूर्व फौजियों से नव परिवर्तन संवाद करेंगे और 27 जनवरी को युवाओं के साथ कर्नल कोठियाल नवपरिवर्तन संवाद कर दूसरे फेज की समाप्ति करेंगे. इसकी पूरी तैयारी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कर ली गई है और आप के नव परिवर्तन संवाद को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है बड़ी तादाद में लोग आपके नव परिवर्तन संवाद से लगातार जुड़ रहे हैं.