logo-image

कर्नल कोठियाल ने उत्तरकाशी के सभी मंडल अध्यक्षों की ली बैठक : AAP

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज अपने उत्तरकाशी दौरे के दौरान समय निकालकर आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यालय में सभी सातों मंडल अध्यक्षों को बुलाकर उनसे चुनावी चर्चा पर मीटिंग की

Updated on: 23 Jan 2022, 09:25 PM

नई दिल्ली:

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज अपने उत्तरकाशी दौरे के दौरान समय निकालकर आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यालय में सभी सातों मंडल अध्यक्षों को बुलाकर उनसे चुनावी चर्चा पर मीटिंग की.  उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों से चुनाव संबंधी बातचीत करते हुए उन्हें आगामी चुनाव के लिए जरूरी दिशा निर्देशों के साथ और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया. कर्नल कोठियाल ने बताया कि सभी मंडल अध्यक्षों द्वारा और उनकी टीमों द्वारा आम आदमी पार्टी की जीत के लिए बहुत मेहनत की जा रही है और स्थानीय जनता भी आम आदमी पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उत्तराखंड में इस बार बदलाव देखना चाहती है.

उसके बाद लगातार बारिश होने के बावजूद,यहां से कर्नल कोठियाल तेज बारिश होने के बावजूद भी बाल्मीकि बस्ती पहुंचे जहां पर उन्होंने बाल्मीकि बस्ती का निरीक्षण करते हुए कई लोगों के घरों में जाकर डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया.

कर्नल कोठियाल ने कहा कि बाल्मीकि बस्ती आने पर उन्हें यहां कई तरह की समस्याओं जानने का मौका मिला जो यहां के लोग रोज महसूस करते हैं उन्होंने साथ ही कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में 20 सालों तक दोनों दलों की सरकारी रही लेकिन दोनों ही सरकारों ने इन गरीब लोगों के उत्थान के लिए कोई कार्य नहीं किया. लेकिन आप पार्टी यह यकीन दिलाती है कि हमारी सरकार बनते ही इन लोगों की लिविंग स्टैंडर्ड को बढ़ाया जाएगा जिसके बाद इन सभी लोगों ने कर्नल कोठियाल का दिल से आभार जताते हुए उन्हें जीत के लिए आश्वस्त किया.