logo-image

कर्नल कोठियाल ने पीएम के दौरे को बताया निराशाजनक

आप के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को निराशावादी करार दिया है. उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता जुमलेबाजी में सबसे आगे हैं.

Updated on: 30 Dec 2021, 10:57 PM

highlights

  • प्रदेशवासियों को विकास योजनाओं के नाम पर मिला ठेंगा

नई दिल्ली :

आप के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को निराशावादी करार दिया है. उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता जुमलेबाजी में सबसे आगे हैं. देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड की जनता से कई वादे किए थे लेकिन आजतक वो वादे पूरे नहीं हो पाए हैं. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हल्द्वानी में उत्तराखंड की जनता को 17,500 करोड़ का एक और झुनझुना पकडा दिया जिसमें उन्होंने 23 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होने कांग्रेस के नेताओं पर भी जनता को बरगलाने का आरोप लगाया.

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर बीजेपी में सिर फुटव्वल की स्थिति बनी हुई है तो दूसरी ओर उस पर पर्दा डालकर बीजेपी के नेता जनता को बरगला अपनी झूठी नीतियों से रुबरु कराने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज के संबोधन में पीएम मोदी को उत्तराखंड में टूरिज्म,किसान,सेना,युवाऔर प्रदेश की समस्याएं याद आ रही हैं लेकिन आखिरकार उन्हें जनता को यह बताना चाहिए था कि जब उनकी सरकार का कार्यकाल बहुत बढिया रहा तो क्यों उन्होंने प्रदेश में तीन तीन मुख्यमंत्री बदले. पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा लेकिन कर्नल कोठियाल ने कहा, बीजेपी की सरकार ने साढे चार साल में क्या विकास कार्य किए ये भी जनता को बताना चाहिए.

हल्द्वानी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली पर कर्नल कोठियाल ने कहा,प्रधानमंत्री रैलियों में चुनावों से पहले कई वादे और बाते कर रहे जबकि पिछले 5 सालों में राज्य की बीजेपी सरकार ने कोई काम यहां की जनता के लिए नहीं किया. बीजेपी पिछले 5 सालों में सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने वाली पार्टी साबित हुई. बीजेपी राज में युवाओं को नौकरी के लिए सड़कों पर आंदोलन करने पड़ रहे, मातृ शक्ति पर इन्होंने डंडे बरसाए,पूरे प्रदेश की जनता,पिछले 5 सालों में परेशानी झेलती रही.  उन्होंने कहा, पीएम मोदी आज भाषण में रोजगार, पर्यटन की बात कर रहे थे जबकि बीजेपी कि सरकार में राज्य पूरे देश में बेरोजगारी प्रदेश में इनके राज में अव्वल था.