logo-image

Harish Rawat से मिलने अस्पताल पहुंचे CM धामी, शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की 

मुलाकात के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. बाजपुर में मंगलवार देर रात पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से जा टकराई

Updated on: 27 Oct 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

नई दिल्ली से लौटकर सीएम पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट, देहरादून पहुंचे. सीएम धामी ने यहां पर पूर्व सीएम हरीश रावत का हालचाल लिया. मुलाकात के दौरान धामी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. इस हफ्ते मंगलवार को रात हरीश रावत बाजपुर के एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे ​कि तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. देर रात करीब 12 बजे उनकी गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई. इसके बाद दुर्घटना हुई. इसमें गाड़ी में सवार अन्य लोग भी घायल हो गये थे. 

ये भी पढ़ें: Death Penality: कतर से अपने 8 पूर्व नौसैनिकों को कैसे बचाएगा भारत? अब मात्र एक विकल्प बचा

आपको बता दें कि हल्द्वानी से काशीपुर जाते समय बाजपुर में मंगलवार देर रात पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से जा टकराई. ये जबरदस्त तरह से दुघर्टनाग्रस्त हो गई. इस दौरान हरीश रावत समेत कुल तीन लोग घायल हो गए. इलाज के लिए पहले उन्हें काशीपुर के प्राइवेट अस्पताल  में भर्ती कराया गया था. मगर बुधवार को देश शाम डॉक्टरों की टीम पूर्व सीएम का चेकअप करने के बाद उन्हें बुधवार देर शाम डॉक्टरों की टीम ने चेकअप करने के बाद उन्हें और कार में उनके साथ सवार पार्टी के दो अन्य नेताओं को जौलीग्रांट में ए​डमिट कराया. 

हरीश रावत को कमर के साथ गर्दन में भी चोटें

डॉक्टरों के अनुसार, हरीश रावत को कमर के साथ गर्दन में भी चोटें आई हैं. कार में उनके साथ सवार कर्णप्रयाग के पूर्व ब्लाक प्रमुख कमल रावत के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है. अजय शर्मा के हाथ में चोटे हैं. वहीं पूर्व सीएम के साथ हर्रावाला निवासी कार चालक सुरेंद्र और पीएसओ नितिन की हालत ठीक है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज नौटियाल के अनुसार, डॉक्टरों की टीम गुरुवार को सभी टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद निर्णय लेगी, उन्हें अवकाश कब मिलेगा.

हरीश रावत जब प्रदेश के सीएम बने थे. उस समय उनकी गर्दन में चोट लगी थी. इससे उबरने में उन्हें कई माह लगे थे. अब सड़क हादसे के बाद दोबारा उनकी गर्दन में चोट आई. पूर्व सीएम रावत ने बताया कि वह हल्द्वानी से एक शादी समारोह देर रात लौट रहे थे. वाहन का ड्राइवर थक गया था. इसकी वजह है कि कई दिनों से श्रीराम लीला मंचन में आना-जाना लगा रहा. इससे आराम नहीं मिल सका. ऐसे में उन्हें ध्यान देना चाहिए था. वे कई दिनों से सफर कर रहे थे. मेरे ड्राइवर और एक और साथ को चोटें आई हैं.