News Nation Logo
Banner

कर्नल कोठियाल ने कांग्रेस को बताया डूबता जहाज

आप नेता कर्नल कोठियाल ने कांग्रेस को डूबता जहाज करार दिया. कोठियाल ने बताया कि अब जनता कांग्रेस बीजेपी की राजनीति समझ चुकी है. इस बार राज्य में पूर्ण बहुमत की आप सरकार बनेगी. जिसके बाद दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास किया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 27 Nov 2021, 08:17:24 PM
kothiyal1

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  •  उत्तराखंड की जनता चाहती है बदलाव
  •  दिल्ली की तर्ज पर होगा उत्तराखंड का विकास 
  • कोठियाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला 

नई दिल्ली :  

आप नेता कर्नल कोठियाल ने कांग्रेस को डूबता जहाज करार दिया. कोठियाल ने बताया कि अब जनता कांग्रेस बीजेपी की राजनीति समझ चुकी है. इस बार राज्य में पूर्ण बहुमत की आप सरकार बनेगी. जिसके बाद दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास किया जाएगा. यहां भी लोगों को बिजली पानी फ्री दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता मुकूम संगमा जी की बात से पूरी तरह से सहमत हैं. मध्यप्रदेश, गोवा, कर्नाटक, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड जहाँ से भी कांग्रेसी विधायक जीतकर आतें हैं वो भाजपा में शामिल हो जाते हैं. कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ भाजपा की मदद करने वाली पार्टी बनकर रह गयी है.

यह भी पढ़ें :दिव्यांग बच्चे ने गाया मनमोहक छत्तीसगढ़ी गीत, CM ने की तारीफ

सीएम प्रत्याशी कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड को कांग्रेस कोई विकल्प नहीं दे सकती है. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से ही उत्तराखंड का नवनिर्माण हो सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश की जनता से कोई लेना देना नहीं है. कांग्रेसी नेता सिर्फ अपना हित देखते हैं. जनता इनको वोट जरुर देती है लेकिन ये जनता को ही वोट देकर बीजेपी या अन्य दलों में चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता 2016 की घटना को नहीं भूली है जब कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी में शामिल होकर सरकार गिराने का काम किया था और राज्य के विकास का पहिया थम गया था.

अब जनता को छल पाना कांग्रेस के लिए टेढी खीर साबित हेगा. जैसे मेघालय में ये दल बदल हुआ उससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेसी खुद जानते हैं कि उनका कांग्रेस में रहना फायदेमंद नहीं है. इस डूबते जहाज को डूबने से अब कोई नहीं बचा सकता है. उन्होंने कहा कि जनता बहुत समझदार है और आने वाले चुनाव में जनता अपना वोट सोच समझकर देगी.

First Published : 27 Nov 2021, 08:17:24 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.