News Nation Logo
Banner

बादल फटने मचा हड़कंप, सैलाब में तिनके की तरह बहने लगा दुपहिया वाहन, देखें दिल को दहलाने वाला Video

यह तस्वीरें उत्तराखंड के यात्राधाम अबाजी की है. अचानक बादल फटाने से चारो तरफ पानी ही पानी भर गया. सड़कों पर नदी की तरह पानी बहने लगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Sep 2020, 03:58:34 PM
uttarkhan flood

उत्तराखंड में फटा बादल (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

कुछ देर पहले यह इलाका सूखा था...लोग बड़े आराम से अपने दुकान चला रहे थे. लेकिन अचानक यहां सैलाब आया और मानो अपने साथ सबकुछ बहा लेने के मूड में था. वीडियो में देखकर आप समझ गए होंगे. पानी का सैलाब अपने साथ स्कूटर को तिनके की तरह बहा ले जाने को बेताब है..लेकिन लोगों की कोशिश से उसे बचा लिया गया.

यह तस्वीरें उत्तराखंड के यात्राधाम अबाजी की है. अचानक बादल फटाने से चारो तरफ पानी ही पानी भर गया. सड़कों पर नदी की तरह पानी बहने लगा. चारो तरफ अफरा तफरी मच गया. पानी में दुपहिया वाहन तिनके की तरह बहने लगे. रेहड़ी वाले अपना थेला बचाने में लग गए. वहीं पैदल जाने वाले लोगों ने दुकान के अंदर शरण ली. देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें:'चीन के बड़े बोल, युद्ध हुआ तो हार जाएगा भारत'

बता दें कि उत्तराखंड में आए दिन बादल फटने की घटना सामने आती है. हाल ही में चमोली जिले के तहसील पोखरी क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले राजस्व क्षेत्र के ताली अंसारी गांव में बादल फट गया. इससे मकान के ऊपर भूस्‍खलन हो गया. इसमें सड़क बना रही कंपनी के अवर अभियंता की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए.

First Published : 06 Sep 2020, 03:43:03 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Cloud Burst Uttarkhand Flood