News Nation Logo

उधमपुर में आत्महत्या करने से पहले CISF कांस्टेबल ने अपने दो सहकर्मियों पर चलाई थी गोली

प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कांस्टेबल वी एन मूर्ति ने किसी बात पर विवाद होने के बाद आपा खो दिया और शिविर के भीतर अपने सहकर्मियों मोहम्मद तस्लीम और संजय ठाकरे पर गोली चला दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 14 Jan 2020, 11:21:38 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

उधमपुर:

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के यहां स्थित एक शिविर में मंगलवार को एक जवान ने आत्महत्या करने से पहले अपने सहकर्मियों पर कथित तौर पर गोलीबारी की जिससे एक की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना उधमपुर जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर स्थित सुई जाखड़ गांव में हुई. प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कांस्टेबल वी एन मूर्ति ने किसी बात पर विवाद होने के बाद आपा खो दिया और शिविर के भीतर अपने सहकर्मियों मोहम्मद तस्लीम और संजय ठाकरे पर गोली चला दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 1 की मौत, 24 घायल

इसके बाद मूर्ति ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को भी गोली मार ली. तीन घायल जवानों को उधमपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से दो कांस्टेबलों- वी एन मूर्ति और मोहम्मद तस्लीम को मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल संजय ठाकरे को प्राथमिक उपचार के बाद जम्मू के सेना अस्पताल में विशेष चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ पुलिस और सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. 

First Published : 14 Jan 2020, 11:21:38 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Udhampur CISF Suicide

वीडियो