logo-image

देहरादून में एक शादी में दूल्हा और दुल्हन कोरोना पॉजिटिव

नवदंपती को कुल देवता की पूजा के लिए हिमाचल प्रदेश जाना था, इसलिए उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें दोनों संक्रमित पाए गए. इसके बाद दूल्हे की मां, बहन भी संक्रमित निकलीं.

Updated on: 07 Dec 2020, 12:53 PM

देहरादून:

देहरादून में एक शादी कोरोना का केंद्र बन गई है. न केवल शादी में शामिल कई रिश्तेदार संक्रमित हुए, बल्कि कोरोना की वजह से दो लोग की मौत भी हो गई. अब जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीमें कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में जुटी हुई हैं. जानकारी के अनुसार 20 नवंबर को दून के कोतवाली सदर इलाके में एक सैन्य अधिकारी की बेटी और मर्चेंट नेवी में तैनात एक युवक की शादी हुई थी.

नवदंपती को कुल देवता की पूजा के लिए हिमाचल प्रदेश जाना था, इसलिए उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें दोनों संक्रमित पाए गए. इसके बाद दूल्हे की मां, बहन भी संक्रमित निकलीं. रिश्तेदारों को बताया गया तो उन्होंने भी कोरोना जांच कराई. इसमें मौसा, मौसी, मामा और मामी पॉजिटिव पाए गए. इसी बीच मौसा अहमदाबाद में एक अस्पताल में भर्ती हुए और दो दिसंबर को उनका निधन हो गया.

इसके बाद दून में दूल्हे के मामा की भी मौत हो गई. विभाग को जब इसकी सूचना मिली तो शादी में आए लोग को ट्रेस किया गया. शादी में कुल 70 लोग शामिल हुए थे. वहीं, अब तक दूल्हा-दुल्हन समेत कुल नौ लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.