logo-image

देहरादून पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी के नेतृव में सबको परास्त करेंगे

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी के नेतृव में हम सबको परास्त करेंगे. जनता के आशीर्वाद से भाजपा को हर राज्य में बड़ी जीत मिली है.

Updated on: 06 Dec 2020, 05:28 PM

देहरादून:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को हरिद्वार से देहरादून पहुंचे. जेपी नड्डा 4 दिन के उत्तराखंड प्रवास पर हैं. आज लोगों से बात करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड में 4 दिन का प्रवास अपने आप में अद्भुत है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये धरती बाबा केदार और भगवान बद्री विशाल का प्रदेश है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में राजधानी देहरादून पोस्टरों और बैनरों से पट गया है. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सात दिसंबर तक कुल 14 बैठकें करेंगे. हलाकि सभी इंडोर बैठकें होंगी और अलग से ब्रीफिंग की जाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी के नेतृव में हम सबको परास्त करेंगे. जनता के आशीर्वाद से भाजपा को हर राज्य में बड़ी जीत मिली है. उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी आज प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करते-करते देश हित के मुद्दों का भी विरोध करने लगी है.

जेपी नड्डा के कहा कि भाजपा ने बिहार से लेकर मणिपुर तक सारी सीटें जीती हैं. प्रधानमंत्री मोदी को जनता आशीर्वाद प्राप्त है. कोरोना महामारी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम सब कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. बड़े बड़े देश जो स्वास्थ्य में हमसे सक्षम हैं वो सभी इस महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. उन्होंने देश-व्यापी लॉक डाउन के निर्णय को सही ठहराते हुए कहा कि इससे हम कोविड के लिए तैयार हो पाए और समय मिल गया.