logo-image

कोरोना वायरस से बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह जीना की मौत

उत्तराखंड के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में निधन हो गया, जहां उनका कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा था. वह अल्मोड़ा जिले में नमक निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे.

Updated on: 12 Nov 2020, 08:57 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में निधन हो गया, जहां उनका कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा था. वह अल्मोड़ा जिले में सल्ट निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे. बता दें कि उनकी पत्नी धरमा देवी (नेहा) का कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

उत्तराखंड बीजेपी के अनुभवी युवा चेहरे और तीन बार के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली में निधन हो गया है. कोरोना संक्रमण के बाद सर गंगा राम अस्पताल में जीना का इलाज चल रहा था, लेकिन करीब दो हफ्ते की लड़ाई के बाद जीना जिंदगी की जंग हार गए. साल 2006 में जीना कुमाऊँ मंडल विकास निगम के अध्यक्ष रहे. 2007 में पहली बार भिक्क्यासैंण सीट से विधानसभा पहुंचे.

यह भी पढ़ें : दीपोत्सव कार्यक्रम में बदलाव, पहली बार 5 लाख 51 हजार दीपक से जगमग होगा अयोध्या

2012 के चुनाव में दूसरी बार सल्ट विधानसभा से जीते, जबकि 2017 में वह तीसरी बार फिर सल्ट विधानसभा से चुनाव जीत कर आए. सुरेंद्र सिंह जीना महज 50 साल की उम्र में कोरोना के कारण यह दुनिया छोड़कर चले गए.