News Nation Logo

शराब के नशे में धुत तमंचों को लहराते नजर आए 'बीजेपी के सबसे विवादित विधायक'

इस दौरान उनके आसपास उनके समर्थक भी मौजूद थे जो उनके इस कारनामे को देखकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 10 Jul 2019, 09:58:03 AM
वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड में बीजेपी से निष्काषित चल रहे विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन का एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमे वो झूमते नाचते-गाते नजर आ रहें हैं. बैकग्राउंड में गाना चल रहा था लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला और विधायक जी गाने के धुन पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं और उसी उत्तराखंड को गाली दे रहे हैं जहां की जनता ने उन्हें वोट देकर विधायक बनाया.

इस वीडियो में वो एक-दो नहीं बल्कि पूरे चार-चार तमंचे लहराते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके आसपास उनके समर्थक भी मौजूद थे जो उनके इस कारनामे को देखकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और विधायक जी कह रहे हैं उनकी तरह कोई 4-4 तमंचों को एक साथ पकड़ें तो वो उसे मान जाएंगे.

यह भी पढ़ें: देहरादून में भारी बारिश, नदियों का जल स्तर बढ़ा, प्रशासन की ये है तैयारी

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2-3 पुराना हो सकता है जिसमें प्रणव सिंह चैम्पियन शराब के नशे में धुते नाचते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके एक हाथ में शराब का प्याला और एक हाथ-हाथ में चार-चार बंदुक थी. इस दौरान वो समर्थकों से कहते भी नजर आए कि ऐसा कोई कर सकता है? इसके कुछ देर बाद वो एक पिस्तौल अपने मुंह में भी दबा लेते हैं और उत्तराखंड को गाली देते हैं.

यह भी पढ़ें:  देहरादून: हफ्ते तक भारी बारिश की चेतावनी, ये है प्रशासन की तैयारी

अपने इस कारनामें से विधायक जी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. वैसे ये कोई पहली बार नहीं हैं. प्रणव सिंह चैम्पियन का विवादों से काफी पुराना नाता है. इससे पहले पत्रकार से बदसलुकी के मामले में पार्टी से 3 महीने के लिए निष्कासित चल रहे हैं. प्रणव सिंह चैम्पियन हरिद्वार के खानपुर से विधायक है. इससे पहले भी प्रणव सिंह के ना जाने कितने ही वीडियो वायरल हुए हैं जिनकी वजह से वो विवादों में घिर रहते हैं.

First Published : 10 Jul 2019, 09:13:47 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.