logo-image

News State Conclave :उत्तराखंड में चार साल बीजेपी-कांग्रेस फ्रैंडली मैच खेलती रही : अमित जोशी

उत्तराखंड AAP के उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि केजरीवाल एक फैक्टर बनकर उत्तराखंड में आए हैं. अगर आप सरकार ने रोजगार नहीं दिया तो फिर बाहर के लोग दिल्ली क्यों आ रहे हैं.

Updated on: 14 Oct 2021, 06:59 PM

हरिद्वार:

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारी कर रही हैं. और एक दूसरे दल पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ रहा है. इस बार किसका उत्तराखंड? विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड के युवाओं को नेताओं से क्या उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने  जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में उत्तराखंड AAP के उपाध्यक्ष अमित जोशी ने सवालों का जवाब दिया. 

आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि चार साल कांग्रेस और बीजेपी फ्रैंडली मैच खेलती रही. गणेश गोदियाल के पास नया विजन है. उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि  इस प्रदेश के सरकारी विभागों की नौकरियां बीजेपी ने प्राइवेट ठेकेदारों को दे दी हैं. बीजेपी को यह बताना चाहिए कि उत्तराखंड में 55 हजार रिक्त पद क्यों खाली हैं. 

उत्तराखंड AAP के उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि केजरीवाल एक फैक्टर बनकर उत्तराखंड में आए हैं. अगर आप सरकार ने रोजगार नहीं दिया तो फिर बाहर के लोग क्यों दिल्ली आ रहे हैं. आज भी उत्तराखंड में 10 लाख युवा बेरोजगार हैं.  कोरोना काल में दिल्ली सरकार ने 10 लाख लोगों को रोजगार दिया है. भाजपा ने उत्तराखंड में सिर्फ मंत्रियों के रिश्तेदारों को रोजगार दिया है.  

उन्होंने कहा कि इस राज्य में सबसे ज्यादा खराब स्थिति युवाओं की है. अगर नेता सही है तो युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है. धामी जी नाइट वाचमैन के रूप में आए हैं.