logo-image

जनता के सरोकारों से दोनों पक्षों का लेना देना नहीं : AAP

आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कांग्रेस-भाजपा के वर्तमान आरोप-प्रत्यारोप प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों एक दूसरे के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं, जबकि यह समय जनहित में कार्य करने का है.

Updated on: 08 Jul 2022, 06:00 PM

देहरादून:

आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कांग्रेस-भाजपा के वर्तमान आरोप-प्रत्यारोप प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों एक दूसरे के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं, जबकि यह समय जनहित में कार्य करने का है लेकिन भाजपा कांग्रेस को जनता के सरोकारों से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि इस वक्त प्रदेश में बरसात के चलते जगह-जगह आपदाएं आ रही हैं एवं प्रदेश के विभिन्न संपर्क मार्ग बंद है बजाय इसके की पहाड़ की जनता का कुछ दुख दर्द बांटा जाए भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे की पोल पट्टियां खोलने पर लगे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार के मंत्री धन सिंह रावत द्वारा पूर्व बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष गणेश गोदियाल के घोटाले उजागर करने में लगे हैं और गणेश गोदियाल ने नर्सिंग भर्ती को लेकर स्वास्थ्य मंत्री पर घोटाले के गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां जनता का ध्यान भटकाने में लगी हैं, जिससे जनता अपने हित में कार्यों की मांग ना कर सके.

उन्होंने आगे कहा कि यदि मंदिर समिति में घोटाला हुआ था तो भाजपा सरकार क्यों चुप थी और यदि नर्सिंग भर्ती में घोटाला हुआ तो कांग्रेस ने इसका विरोध क्यों नहीं किया. इससे यह कहावत सिद्ध होती है कि चोर-चोर मौसेरे भाई. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस पूरे प्रकरण में डिफेंसिव मोड़ में दिखाई दे रही है, जिससे यह समझ आता है कि कुछ ना कुछ गड़बड़ झाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं का प्रदेश में बुरा हाल है और स्वास्थ्य मंत्री उस पर ध्यान ना देकर कांग्रेस के घोटाले उजागर करने में लगे हैं. इससे यह साबित होता है कि उन्हें जनता के सरोकारों, दुख-दर्द से कोई लेना देना नहीं है.