News Nation Logo

BREAKING

Banner

देहरादून में क्रिसमस, नए साल के आयोजनों पर रोक, जानें वजह

कोविड-19 के प्रसार को रोकने के मद्देनजर इस बार देहरादून में क्रिसमस और नववर्ष पर होटलों या अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सामूहिक कार्यक्रम और पार्टी की अनुमति नहीं होगी .

Bhasha | Updated on: 23 Dec 2020, 08:38:52 AM
Ban on Christmas New Year events in Dehradun

देहरादून में क्रिसमस, नए साल के आयोजनों पर रोक (Photo Credit: फाइल फोटो)

देहरादून:

कोविड-19 के प्रसार को रोकने के मद्देनजर इस बार देहरादून में क्रिसमस और नववर्ष पर होटलों या अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सामूहिक कार्यक्रम और पार्टी की अनुमति नहीं होगी . यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में देहरादून के जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण का प्रभाव निरंतर जारी है जिसके प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए जा रहे है.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी आज करेंगे कैबिनेट के साथ मीटिंग, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

डीएम का कहना है कि कोरोना से बचाव के सभी सुरक्षात्मक उपाय अपनाते हुए 25 दिसम्बर को क्रिसमस और 31 दिसम्बर और अगले साल एक जनवरी को नव-वर्ष के अवसर पर जिले में होटलों, बार, रेस्टोरेंट और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सामूहिक कार्यक्रम एवं पार्टी आयोजन की अनुमति नहीं होगी.

यह भी पढ़ें : इजरायल में गहराया राजनीतिक संकट: संसद भंग, 2 साल में चौथे चुनाव की ओर देश

श्रीवास्तव ने कहा कि आदेशों के उल्लंघन की दशा में आपदा प्रबन्धन अधिनियम एवं महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी . उन्होंने समस्त उपजिलाधिकारियों सहित संबंधित विभागों के अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में आदेश का पालन करवाने के निर्देश दिए हैं . 

First Published : 23 Dec 2020, 08:35:12 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.