News Nation Logo

हरिद्वार में बोले केजरीवाल, दिल्ली में सरकार बनाने में ऑटो वालों का 70 फीसदी योगदान 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपने एक दिवसीय दौरे पर धर्म नगरी हरिद्वार पहुंचे. यह उनका उत्तराखंड में चौथा दौरा था.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 21 Nov 2021, 07:04:35 PM
arvind1

हरिद्वार में बोले केजरीवाल (Photo Credit: twitter)

highlights

  • केजरीवाल आज अपने एक दिवसीय दौरे पर धर्म नगरी हरिद्वार पहुंचे
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित किया
  • ऑटो चालकों ने सीएम केजरीवाल को अपनी समस्याओं के बारे में बताया

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित किया. केजरीवाल ने हरिद्वार में ऑटो वालों के साथ बातचीत की. यहां पर उन्होंने कहा कि एक ऑटो वाला हर दिन कमाता खाता है, आज यहां आने के लिए सबने एक दो सवारी गंवाई होगी. दिल्ली के ऑटो वालों उनके मुरीद क्यो हैं, इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 7-8 साल पहले जब हमने राजनीति में कदम रखा, तब ऑटो वाले उनसे जुड़े, दिल्ली में हमारी सरकार बनी तो इसमें सबसे ज्यादा 70 फीसदी का योगदान ऑटो वालों का है. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपने एक दिवसीय दौरे पर धर्म नगरी हरिद्वार पहुंचे. यह उनका उत्तराखंड में चौथा दौरा था, जिसमें उन्होंने हरिद्वार में ऑटो चालकों के साथ संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सीएम केजरीवाल हरिद्वार में एक विशाल रोड शो में शामिल हुए जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए मौजूद जनता का अभिवादन किया. 

ऑटो टैक्सी चालकों से खास रिश्ता

हरिद्वार पहुंचकर सीएम केजरीवाल ने सबसे पहले ऑटो चालकों से सीधे संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान ऑटो चालकों ने सीएम केजरीवाल को अपनी समस्याओं के बारे में बताया. ऑटो चालकों ने कहा ,सीएम केजरीवाल देश के ऐसे पहले सीएम हैं जिन्होंने ऑटो टैक्सी  चालकों से सीधे संवाद किया, जिसके लिए उन्होंने सीएम का आभार जताया.

आप भाजपा कांग्रेस भूल जाएंगे

इसके बाद सीएम केजरीवाल ने ऑटो चालकों से बात कर कहा,आपका भाई हूं,आपसे रिश्ता बनाने आया हूं. आप एक बार मौका दो, भाजपा कांग्रेस को भूल जाओगे. आप की सरकार आते ही दिल्ली की तरह सभी ऑटो चालकों की समस्याओं का समाधान करेंगे. उन्होंने कहा ऑटो चालकों के सभी काम ऑनलाइन होंगे, दलालों और आरटीओ को नहीं देना होगा पैसा, जैसे दिल्ली में माफिया राज खत्म किया वैसे उत्तराखंड में भी विकास करेंगे,उत्तराखंड नवनिर्माण करेंगे.

इसके अलावा उन्होंने कहा, भारत में बीते 70 वर्ष में कोई ऐसा सीएम नहीं, जिसे ऑटो वाला सीधा मोबाइल पर संदेश भेजकर अपनी समस्या बता सकता है और उसका तुरंत समाधान भी होता है. उन्होंने कहा, कोरोना की दोनों वेब में हजारों करोड़ों का बजट ऑटो वालों के खाते में पांच-पांच और दस दस हजार की किश्त के रूप में डाले, अब आपकी सरकार बनने पर उत्तराखंड ऑटो यूनियन को भी इस तरह का लाभ मिलेगा ताकि आप कोविड के दौरान हुए नुकसान से उबर सके.

First Published : 21 Nov 2021, 07:04:35 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.