logo-image

ऋषिकेश के चिल्ला नहर में मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट बीते कई दिनों से लापता थी. जहां वह काम करती थी, उस रिजाॅर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 24 Sep 2022, 10:30 AM

highlights

  • शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया गया
  • 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट बीते कई दिनों से लापता थी
  • पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के ऋषिकेश में शनिवार की सुबह चिल्ला नहर से अंकिता भंडारी का शव निकाला गया.  बीते दिनों उनकी हत्या की खबर ने सनसनी फैला दी थी. एसडीआरएफ के प्रवक्ता ने बताया कि भंडारी के शव को चिल्ला नहर से बरामद किया गया है. शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया गया. 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट बीते कई दिनों से लापता थी. जहां वह काम करती थी, उस रिजाॅर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पलकित के रिजाॅर्ट पर बुलडोजर चलाया गया.

 

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी.  गौरतलब है कि आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजाॅर्ट को ध्वस्त करना शुरू कर दिया. एडिशनल एसपी शेखर सुयाल के अनुसार, मृतक के भाई और पिता यहां थे और उन्होंने शव की शिनाख्त की. बैराज में मिला शव अंकिता भंडारी का है. अंकिता की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों ने रिजाॅर्ट में अवैध निर्माण की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके साथ लोग इसे  ध्वस्त करने की मांग कर रहे थे. पुलिस के अनुसार रात को ही रिजाॅर्ट पर कार्रवाई के आदेश मिल गए थे. 

यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि वह राज्यमंत्री का बेटा होने के कारण दबंगई दिखाता था. वनंत्रा रिजॉर्ट का संचालक पुलिकित आर्य ने अंकिता भंडारी को ग्राहक के साथ गलत काम करने का प्रेशर डाला था. उसने इस बात को कबूल किया है. स्थानीय लोगों के अनुसार रिजॉर्ट अनैतिक कार्य का अड्डा रहा है.