News Nation Logo

पतंजलि वाले आचार्य बाल कृष्ण की तबियत खराब, एम्स में भर्ती

पतंजलि से जुड़े आचार्य बालकृष्ण की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें करीब साढ़ें चार बजे एम्स के ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया. एम्स में लाने के बाद आचार्य बालकृष्ण का पहले MRI कराया गया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 24 Aug 2019, 12:14:12 PM
आचार्य बाल कृष्ण।

आचार्य बाल कृष्ण।

देहरादून:

पतंजलि से जुड़े आचार्य बालकृष्ण की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें करीब साढ़ें चार बजे एम्स के ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया. एम्स में लाने के बाद आचार्य बालकृष्ण का पहले MRI कराया गया. उसके बाद उन्हें अन्य जांचों के लिए ले जाया गया.

यह भी पढ़ें- ट्रिपल तलाक का मुकदमा नहीं लिख रही है पुलिस, दर-दर भटक रही पीड़िता

एम्स ऋषिकेश के अधिकारी डॉक्टर हरीश थपलियाल ने बताया कि कार्डियोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉक्टर भानु दुग्गल, न्यूरो विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर नीरज और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर वरुण की टीम आचार्य बालकृष्ण के उपचार में जुट गए हैं. आचार्य बालकृष्ण की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- मथुरा में जन्माष्टमी मनाएंगे सीएम योगी, 5 हजार पुलिस कर्मी तैनात, ये है पूरा कार्यक्रम

जांच पूरी होने के बाद पता चलेगा कि आचार्य बालकृष्ण को क्या समस्या हो रही है. आचार्य बालकृष्ण की सेहत का हाल जानने के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल एम्स पहुंचे. उन्होंने सीसीयू में जाकर आचार्य बालकृष्ण का हाल जाना. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आचार्य बालकृष्ण की हालत खतरे से बाहर है.

यह भी पढ़ें- CM योगी के साथ बच्चों की इन Photo's को नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा 

उनकी अधिकांश जांच सही पाई गई है. लेकिन अभी भी उनकी जांच जारी है. एम्स ऋषिकेश के मेडिकल सुपरिटेंडेंड डॉक्टर ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण की सभी जांच नॉर्मल आई है. उनकी हालत में अब स्थिरता देखी जा रही है.

एम्स के डॉक्टरों ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है जिसमें माना जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. खाने में कोई विषाक्त पदार्थ आ जाने के कारण उनकी तबियत बिगड़ने की बात आई है.

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 24 Aug 2019, 12:14:12 PM