News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

AAP पार्टी भगवंत मान की अगुवाई में निकलेगी किसान संकल्प यात्रा: नवीन पिरशाली

देहरादून में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने आज प्रेस कांन्फ्रेंस की. उन्होंने इस प्रेसवार्ता में किसानों के लिए आवाज उठाने को कहा. उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी 15,16 और 17 नवंबर को किसान संकल्प यात्रा निकालने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Nov 2021, 05:15:13 PM
Aam Adami Parti

Aam Adami Parti (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

देहरादून में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने शुक्रवार 12 अक्टूबर को प्रेस कांन्फ्रेंस की. उन्होंने इस प्रेसवार्ता में किसानों के लिए आवाज उठाने को कहा. उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी 15,16 और 17 नवंबर को उद्यमसिंहनगर में आप नेता और सांसद भगवंत मान जी की अगुवाई में किसान संकल्प यात्रा निकालने जा रही है जो जसपुर विधानसभा से से शुरु होकर खटीमा विधानसभा तक तीन दिनों तक आयोजित की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप पार्टी शुरू से किसानों के आंदोलन को अपना पूरा समर्थन दे रही है. लंबे समय से भारत के अन्नदाता इन काले कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन अन्नदाता का ही अनाज खाने वाले आज उनकी अनसुनी कर रहे हैं. जबकि जनभावनाओं को समझना ,जनता की पीडा को समझना एक स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021 : सेमीफाइनल में हार के बाद PCB ने कही ये बड़ी बात 

उन्होंने कहा आप पार्टी का मानना है कि देश तभी तरक्की कर पाएगा और आगे बढ पाएगा जब किसान आगे बढेगा ,और कुमाऊं में होने वाली ये किसान संकल्प यात्रा उत्तराखंड में किसानों के हक के लिए मील का पत्थर साबित होगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से ही किसानों और जवानों के साथ खडी है. अगर जवानों की सरकार बनेगी तो किसानों के मुद्दे हर हाल में हल हो सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: हवा जहरीली होने में गाड़ियां, इंडस्ट्री और पराली में किसका योगदान सबसे ज्यादा, जानें

उन्होंने आगे कहा कि किसानों के हक के लिए हमेशा ही आप पार्टी ने किसानों के हक में लडाई लडी है. दिल्ली बॉडर पर बैठे किसानों के साथ आप पार्टी के नेता हमेशा खडे रहे और उनका हमेशा साथ दिया. आप पार्टी हमेशा जवानों और किसानों का समर्थन करती आई है और हमारी पार्टी की विचारधारा जवानों और किसानों को साथ लेकर आगे बढना है.

First Published : 12 Nov 2021, 05:15:13 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.