logo-image

पूर्व फौजियों के सहयोग से मिलकर हम करेंगे उत्तराखंड नवनिर्माण :कर्नल कोठियाल

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने आज देहरादून के कालीदास में गढ़वाल सभा में जाकर लोगों से मुलाकात की और उत्तराखंड नवनिर्माण को लेकर लोगों से बात की

Updated on: 12 Dec 2021, 11:40 PM

:

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने आज देहरादून के कालीदास में गढ़वाल सभा में जाकर लोगों से मुलाकात की और उत्तराखंड नवनिर्माण को लेकर लोगों से बात की। इस दौरान वहां गढ़वाल महा सभा के इलेक्शन चल रहे थे जहां मौजूद लोगों से कर्नल कोठियाल ने मुलाकात की। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा,गढ़वाल सभा ,पहाड़ की संस्कृति,पहाड़ के रीति रिवाज को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं और उत्तराखंड ही नहीं उत्तराखंड के बाहर भी ये पहाड़ी और गढ़वाल से जुड़े लोगों को जोड़ने का बेहद अच्छा साधन है।  उन्होंने कहा इस समाज से जुड़े प्रबुद्ध लोग गढ़वाल,पहाड़ के सतत विकास की सोच के साथ हमेशा अग्रसर रहते हैं जो अपने आप में बेहद सराहनीय है। उन्होंने इस दौरान वहां उत्तराखंड के नवनिर्माण को लेकर मौजूद लोगों से बात भी की।

इसके बाद कर्नल कोठियाल नेहरूग्राम पहुंचे जहां पहले से मौजूद कई पूर्व सैनिकों ने उनका स्वागत किया। पूर्व सैनिकों द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति के तौर पर  कर्नल कोठियाल ने शिरकत की। उन्होंने इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों से मुलाकात की । कर्नल कोठियाल ने पूर्व फौजियों को संबोधित करते हुए कहा,फौजी हमेशा देश की सेवा के लिए अपना सर्वोच्च न्योछावर करता है और उसके बाद वो रिटायर्ड होकर सामाजिक जीवन में जब आता है तो प्रदेश और देश के लिए काम करता है। उन्होंने कहा पूर्व फौजियों के साथ मिलकर उन्होंने केदारनाथ जैसे पुनर्निर्माण के काम को सफलतापूर्वक अंजाम दिया जिसकी कल्पना बिना पूर्व फौजियों के बिना संभव नहीं थी। उन्होंने कहा समाज को विकास की ओर ले जाने और उत्तराखंड नवनिर्माण के सपने को पूरा करने के लिए पूर्व फौजियों का साथ बेहद जरूरी है और सभी पूर्व फौजी उत्तराखंड नवनिर्माण के इस संकल्प को पूरा करने में साथ देंगे। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने उत्तराखंड नवनिर्माण को लेकर कई पूर्व फौजियों से संवाद कर उनकी बातों को सुना और उनको अपने एजेंडे में रखकर उत्तराखंड नवनिर्माण के संकल्प को दोहराया।