logo-image

आप ने लॉन्च किया "अगले पांच साल" थीम सॉन्ग,गाने के जरिए अपने विजन और सरकार की नाकामी को किया पेश  

कर्नल कोठियाल ने बताया कि यह गीत आप पार्टी का उत्तराखंड के प्रति एक विजन है कि हम कैसे शहीदों और आंदोलनकारियों के सपनों का उत्तराखंड बनाएंगे.

Updated on: 31 Jan 2022, 07:57 PM

देहरादून:

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने आज प्रदेश कार्यालय में आप पार्टी का कैंपेन सॉंग लांच किया है. यह गीत उत्तराखंड की जनता की भावनाओं के अनुरुप बनाया गया गीत है. यह गीत बताता है कि क्यों उत्तराखंड के लिए अरविंद केजरीवाल और अजय कोठियाल क्यों जरुरी है. कर्नल कोठियाल ने बताया कि यह गीत आप पार्टी का उत्तराखंड के प्रति एक विजन है कि हम कैसे शहीदों और आंदोलनकारियों के सपनों का उत्तराखंड बनाएंगे.आप पार्टी के उत्तराखंड के प्रति कई संकल्प हैं. आप की सरकार प्रदेश को स्थाई सरकार के साथ स्थाई मुख्यमंत्री देगी.आप पार्टी का यह मानना है कि प्रदेश तभी विकसित हो सकेगा जब प्रदेश में स्थाई सरकार और स्थाई मुख्यमंत्री होगा.21 सालों में उत्तराखंड को कांग्रेस और बीजेपी ने बदहाल किया है लेकिन आप पार्टी उत्तराखंड को संवारने का काम करेगी.

उन्होंने कहा कि 21 सालों बाद भी उत्तराखंड ज्वलंत समस्याओं से जूझ रहा है.यहां शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, पलायन, मंहगाई,बिजली और पानी की समस्या से जनता जूझ रही है.आप की सरकार इन ज्वलंत मुद्दों पर सबसे पहले काम करेगी.आप की सरकार में युवाओं के लिए रोजगार,मुफ्त 300 यूनिट बिजली, महिला सशक्तीकरण के लिए महिलाओं का उत्थान, बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा,सुरक्षित प्रसव के लिए उचित अस्पतालों की व्यवस्था, डोर स्टेप डिलीवरी की सर्विस देने का काम करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि यह गीत बताता है कि उत्तराखंड भ्रष्टाचार से जूझ रहा प्रदेश है,यह प्रदेश 68 हजार करोड के कर्ज में डूबा प्रदेश है.आखिर यह पैसा गया कहां. हम भ्रष्टाचार को खत्म करके इस प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे.भ्रष्टाचार में बर्बाद हो रहे पैसे को प्रदेश के विकास के लिए इस्तेमाल करेंगे. यह गीत बताता है कि क्यों प्रदेश के लिए सच्चा देशभक्त जरुरी है.यह प्रदेश सैनिक बाहुल्य प्रदेश है और सच्चे देशभक्तों के लिए आप पार्टी हमेशा साथ खडी है.आप पार्टी सैनिकों को उचित सम्मान देने के साथ शहीदों के परिजनों को एक करोड की सम्मानजनक राशि देगी.

यह गीत बताता है भैजी सुनो झाडू चुनो,यह गीत बताता है अगले पांच साल कर्नल कोठियाल करेगा राज्य का नवनिर्माण. उन्होंने कहा कि पहाड से लेकर मैदान तक आप पार्टी से लोग बहुत प्रभावित हैं.अब उत्तराखंड की जनता की यही पुकार है अबकी बार कर्नल कोठियाल और अरविंद केजरीवाल.उन्होंने आगे कहा कि यह गीत उत्तराखंड की जनता को समर्पित है. इस गीत के जरिए आप पार्टी ने सपनों का उत्तराखंड बनाने की बात की,जिसके लिए शहीदों ने कुर्बानी दी थी. उन्होंने कहा कि मेरा तन मन धन शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाने के लिए समर्पित है.