logo-image

विपक्षी दलों में आप की बढ़ती लोकप्रियता से खलबली: कर्नल कोठियाल

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी आज अपने गंगोत्री विधानसभा के पांचवे दिन भी कई गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई ग्रामीणों से मुलाकात की ग्रामीण अपने बीच कर्नल कोठियाल को देख काफी खुश हुए

Updated on: 16 Jan 2022, 10:26 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ( AAP )  के सीएम प्रत्याशी आज अपने गंगोत्री विधानसभा के पांचवे दिन भी कई गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई ग्रामीणों से मुलाकात की ग्रामीण अपने बीच कर्नल कोठियाल को देख काफी खुश हुए। इस दौरान उन्होंने कर्नल कोठियाल का फूल माला पहना कर स्वागत किया और बेहतर उत्तराखंड और नवपरिवर्तन के लिए कर्नल कोठियाल का साथ देने की बात कही। आज सुबह  कर्नल अजय कोठियाल ने गंगोत्री विधानसभा के अनेकों गांवों में भ्रमण किया, जिसमे बड़ेथी, पंजियाल , गेवला, चिनखोली,रतूड़ी सेरा,खट्टूखाल, के गांवों में घरों घरों तक पहुंच कर डोर टू डोर भ्रमण किया। वो जिस गांव में पहुंचे , हर गांव में कर्नल अजय कोठियाल से प्रभावित होकर कई लोगों ने आप की सदस्यता ली। इसके अलावा ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल को भरोसा दिलाया, कि 2022 मै कोठयाल जी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।


इस मौके पर कर्नल कोठियाल ने कहा की सरकार बनते ही पूरे प्रदेश समेत, गंगोत्री विधानसभा में  युवाओ के लिए रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा ,अस्पताल और स्कूल की हालात सबसे पहले ठीक की जाएगी क्यूंकी जब अच्छी शिक्षा होगी तब ही हमारे युवा प्रगति के मार्ग पर जाएंगे। उन्होंने कहा,उत्तराखंड में  न तो संसाधनों की कमी है और ना ही काबिलयत की कमी है सिर्फ एक सोच की जरुरत है । इस मौके पर आप नेता  पुष्पा चौहान ने  युवाओ को  आह्वान करते हुए कहा, अपना और प्रदेश का बेहतर भविष्य  के लिए कर्नल कोठियाल को अपना समर्थन दें।