logo-image

आप ने झोकी उत्तराखंड चुनाव में ताकत, राखी बिड़ला पहुंची देहरादून

उत्तराखंड चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है, दिल्ली से दर्जनों नेता उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. आप नेता कल हरिद्वार में डोर 2 डोर कैंपेनिंग करेंगी. आपको बता दें कि 2 फरवरी को वो जसपुर,काशीपुर और गदरपुर जबकि 3 फरवरी को बाजपुर,रुद्रपुर और क

Updated on: 30 Jan 2022, 09:32 PM

highlights

  • राम निवास गोयल डोइवाला में करेंगे प्रचार

नई दिल्ली :

उत्तराखंड चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है, दिल्ली से दर्जनों नेता उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. आप नेता कल हरिद्वार में डोर 2 डोर कैंपेनिंग करेंगी. आपको बता दें कि 2 फरवरी को वो जसपुर,काशीपुर और गदरपुर जबकि 3 फरवरी को बाजपुर,रुद्रपुर और किच्छा,4 फरवरी को सितारगंज,नानकमत्ता और चंपावत में डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगी और आप प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते हुए आप की नीतियों को जनता को बताएंगी. 5 फरवरी को खटीमा,लालकुआं और हल्द्वानी में जबकि 6 फरवरी को नैनीताल और रामनगर में डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगी. 7 फरवरी को हरिद्वार ग्रामीण,भेल में उनका डोर टू डोर जनसंपर्क रहेगा. 

वहीं आम आदमी पार्टी के दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल हरिद्वार जिले के बाद अब कल 31 जनवरी को नरेंद्रनगर,डोईवाला और रायपुर विधानसभा में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे और जनता के बीच जाकर आप की नीतियों को साझा करेंगे. इससे पहले वो हरिद्वार जिले में,हरिद्वार और रुड़की में आप के लिए प्रचार कर रहे थे. 

कल 31 जनवरी नरेंद्रनगर विधानसभा के साथ,डोईवाला और रायपुर में उनके कार्यक्रम होंगे. 1 फरवरी को वो विकासनगर,चकराता,और सहसपुर विधानसभा में आप के लिए प्रचार करेंगे जबकि 2 फरवरी को वो मंसूरी,राजपुर रोड और देहरादून कैंट में आप पार्टी के प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे.