News Nation Logo
Banner

विजय शंखनाद यात्रा में आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने जनसभा को किया संबोधित

आप नेता ने कहा उत्तराखंड के शहीदों, आन्दोलनकारियो के सपनो का प्रदेश बनाएगी. कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड नवनिर्माण करेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 29 Nov 2021, 12:04:34 AM
Aap Leader Dinesh Mohaniya

Aap Leader Dinesh Mohaniya (Photo Credit: Twitter- @DineshMohaniya)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया कुमाऊँ में चल रही "विजय शंखनाद यात्रा" के लिए चंपावत पहुंचे, वहां पहुँचकर दिनेश मोहनिया जी ने गोल्ज्यू मन्दिर पहुंचकर पूजा अर्चना की उसके बाद चंपावत मेन बाजार में जनसभा को सम्बोधित किया. सभा मे जनता को संबोधित करते हुए आप प्रभारी मोहनिया जी ने कहा, कांग्रेस-बीजेपी दोनो पार्टीयां अबतक सिर्फ उत्तराखंड की जनता के साथ छलावा करती आई है. अब वक्त है बदलाव का जो उत्तराखंड की जनता के लिए बेहतर विकल्प है. उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के शहीदों, आन्दोलनकारियो के सपनो का प्रदेश बनाएगी. कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड नवनिर्माण करेगी. इस दौरान चंपावत विधानसभा प्रभारी मदन सिंह महर ने कहा पिछले 21 वर्षों में कांग्रेस और बीजेपी उत्तराखंड को सड़क,अस्पताल,स्कूल तक मुहैया नही करा पाए. आज भी उत्तराखंड के हालात बद से बदतर हो गए हैं. जिसके लिए बीजेपी कांग्रेस जिम्मेदार हैं.

इसके बाद आप प्रभारी चंपावत से टनकपुर पहुंचे. जहां मोहनिया जी ने रोडवेज स्टेशन स्थित आम आदमी पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया इस दौरान उन्होंने एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया. दिनेश मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता पिछले 21 वर्षों से कांग्रेस-बीजेपी से परेशान होकर अब 2022 में तीसरे विकल्पआम आदमी पार्टी की को चुनने जा रही है. आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के जनता से जुड़े कामों को देखकर उत्तराखंड की जनता प्रभावित है. उन्होंने कहा,आम आदमी पार्टी सिर्फ वादे नही करती वल्कि उन्हें पूरा करने की पूर्ण गांरटी देती है.
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के हर नागरिक को गांरटी देती है कि जैसे प्रदेश का सपना मन मे लेकर यहां के हर युवा , महिला ,बुजुर्ग ने अलग प्रदेश की लड़ाई लड़ी, अपनों प्राणों की आहुति दी. उन सभी शहीदों, आन्दोलनकारियो के सपने को साकार करने का अब वक्त आ चुका है और यही वजह है कि आम आदमी पार्टी एक तीसरे विकल्प के रूप में उत्तराखंड के चुनावी मैदान में है.

इसके बाद आप प्रभारी बनबसा में विशाल रोड शो में शामिल हुए जो पाटनी तिराहे से होकर मुख्य बाजार से निकली. इस दौरान सैकड़ों लोग आप की विजय शंखनाद रैली में मौजूद रहे. लोगों के बीच इस रैली को लेकर खासा उत्साह देखा गया. आप की इस रैली में मातृ शक्ति और युवा बड़ी तादात में शामिल हुए. रैली के दौरान, दिनेश मोहनिया जी वहां मौजूद रिक्शा चालकों को संबोधित कर आप की सरकार बनाने में उनका समर्थन मांगा. इसके अलावा वहां मौजूद जनता से बात करते हुए भी उन्होंने कहा,अब समय आ गया जब उत्तराखंड की जनता बदलाव चाहती. उत्तराखंड नवनिर्माण चाहती जिसके लिए उत्तराखंड की जनता तैयार है और आगामी चुनावों में जनता दोनों दलों को जवाब देने का मन बना चुकी है जिन्होंने पिछले 21 सालों से प्रदेश को लूटने का काम किया है.

 

 

First Published : 29 Nov 2021, 12:04:34 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.