logo-image

काशीपुर के नवनिर्माण का सपना ले जनता की चौखट पर पहुंचे दीपक बाली

दीपक बाली ने एक बुजुर्ग माताजी के पैर छूकर आशिर्वाद लेते हुए गांव के टूटे हुए खंडर नुमा स्कूल की इमारत से की.

Updated on: 06 Jan 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड नवनिर्माण और काशीपुर के विकास के लिए आप कैंपेन कमेटी अध्यक्ष दीपक बाली ने नवपरिवर्तन यात्रा की शुरुआत काशीपुर के दूरस्थ गांव पैगा से की. 15 दिन तक चलने वाली इस यात्रा की शुरुआत दीपक बाली ने एक बुजुर्ग माताजी के पैर छूकर आशिर्वाद लेते हुए गांव के टूटे हुए खंडर नुमा स्कूल की इमारत से की. काशीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर के ग्राम पैगा पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

इस यात्रा का शुभारंभ करते हुए दीपक बाली ने बताया कि पहले देश की आजादी के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सहित कई बडे आंदोलनकारियों ने पदयात्रा की लेकिन आज सोए हुए विकास को ढूंढने और काशीपुर के जनप्रतिनिधियों को जगाने ने लिए इस पदयात्रा का आगाज किया गया है. उन्होंने बताया कि देश और प्रदेश की सत्ता पर कुंडली जमाए बैठे उन नेताओं के विरुद्ध यह नवपरिवर्तन यात्रा है जिन्होंने काशीपुर को पिछले 20 वर्षों में विकास के मामले में बद से बदतर स्थिति में पहुंचा दिया.

उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश को बने हुए पूरे 21 साल हो चुके हैं लेकिन इन 21 सालों में भी काशीपुर विधानसभा की हालत बद से बदतर बनी हुई है. यहां के लोगों को आज भी विकास के नाम पर सिर्फ छला गया है. लोगों से नेता 21 सालों से झूठे वादे ही करते आए हैं लेकिन हकीकत यह है कि ग्रामीण इलाकों में आज भी विकास ढूढने से भी नजर नहीं आ रहा है.