News Nation Logo
Banner

आप नेता राजेन्द्र पाल गौतम उत्तराखंड के दौरे पर, कहा- जनता सोच समझ चुनें सरकार

राजेन्द्र पाल गौतम ने उत्तराखंड में विशाल जन सैलाब को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में सबसे पहले वहां मौजूद तमाम पदाधिकारियों और स्थानीय जनता का वहां आने के लिए स्वागत किया.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Dec 2021, 09:49:23 PM
Rajendra Pal Gautam

Rajendra Pal Gautam (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने बुधवार को उत्तराखंड के दूसरे दौरे के दिन कैंट विधानसभा पहुंचे जहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. आप पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. इसके बाद राजेन्द्र पाल गौतम ने यहां उपस्थिति विशाल जन सैलाब को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में सबसे पहले वहां मौजूद तमाम पदाधिकारियों और स्थानीय जनता का वहां आने के लिए स्वागत किया. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी ने पूछा था कि इन सब के लिए पैसा कहां से आएगा लेकिन हमारी सरकार ने अच्छी योजनांए बनाकर इन सभी योजनाओं को शुरु किया और आजतक दिल्लीवासी उनका लाभ उठा रहे हैं. उन्हेांने कहा कि हमने जो वादे किए उससे भी ज्यादा करके दिखाया. 

उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जी गरीब जनता का दर्द जानते हैं इसलिए आज दिल्ली वालो के लिए वो हर तरह की योजनाएं धरातल पर उतार चुके हैं जिनका लाभ हर वर्ग के लोगों को दिल्ली मे मिल रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आज सरकारी स्कूलों को खात्मे की कगार पर बीजेपी और कांग्रेस ने पुहंचाया दिया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ नाम नहीं बल्कि वो भरोसा है जिनके हर वादे पूरे होते हैं. अरविंद केजरीवाल हर वर्ग का ध्यान रखने वाले मुख्यमंत्री हैं.

First Published : 01 Dec 2021, 09:49:23 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.