News Nation Logo

AAP प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया 25 नवंबर से कुंमाउ दौरे पर, विजय शंखनाद यात्रा में होंगे शामिल- रविन्द्र आनंद

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया 25 नवंबर को गंगोलीहाट पहुंचेंगे,26 नवंबर को पिथौरागढ जबकि 27 नवंबर को लोहाघाट में विजय शंखनाद यात्रा में शामिल होंगे जबकि 28 नवंबर को वो चंपावत पहुंचेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 24 Nov 2021, 09:58:36 PM
AAP Leader Ravindra Anand

AAP Leader Ravindra Anand (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आज आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आंनद ने एक प्रेसवार्ता करते हुए आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की चार दिवसीय विजय शंखनाद यात्रा के साथ ही कर्नल कोठियाल के चौथे चरण की रोजगार गारंटी यात्रा की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया 25 नवंबर से विजय शंखनाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे जो कुंमाउ की चार विधानसभाओं से इस यात्रा की शुरुआत करेंगे. उन्होंने बताया कि दिनेश मोहनिया जी का यह दौरा इन चारों विधानसभाओ के लिए काफी महत्वपूर्ण और अहम रहेगा. उन्होंने बताया कि आप प्रभारी दिनेश मोहनिया 25 नवंबर को गंगोलीहाट पहुंचेंगे,26 नवंबर को पिथौरागढ जबकि 27 नवंबर को लोहाघाट में विजय शंखनाद यात्रा में शामिल होंगे जबकि 28 नवंबर को वो चंपावत पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चलाई जीप, देखें विडियो

इस दौरान वो सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए आगामी चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करेंगे और साथ ही सभी चारों विधानसभाओं में समीक्षा बैठक भी करेंगे. इसके अलावा घर घर पार्टी के प्रचार प्रसार की नीतियों पर भी अहम चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का फिर जागा PAK प्रेम, बंदूक की ताकत पर राज नहीं कर सकते

वहीं आप प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने बताया कि आप पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा का चौथा चरण भी 28 नवंबर से शुरु होने जा रहा है. आप की रोजगार गारंटी यात्रा कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में पर प्रदेश में आयोजित हो रही है. चौथे चरण में रोजगार गारंटी यात्रा, गढवाल की 7 विधानसभाओं में चलेगी. कर्नल कोठियाल इसमें शामिल होंगे. 28 नवंबर से चलने वाली ये यात्रा 4 दिसंबर तक चलेगी.

गढवाल की 7 विधानसभाओं में यह यात्रा 28 नवंबर बद्रीनाथ, 29 नवंबर थराली,30 कर्णप्रयाग, 1 रुद्रप्रयाग,2 केदारनाथ 3 दिसंबर को श्रीनगर में 4 दिसंबर को देवप्रयाग में ये यात्रा निकाली जाएगी. उन्होंने बताया कि इस रोजगार यात्रा को पूरे प्रदेश में लोगों का अपार समर्थन मिला है. और एक बार फिर से गढ़वाल की 7 विधानसभाओं में निकलने वाली इस यात्रा से जहां लोगों में खासा उत्साह है तो वहीं युवाओं में भी इस रोजगार गारंटी यात्रा से उम्मीद की नई किरण जगेगी.

 

 

 

 

 

 

 


 

First Published : 24 Nov 2021, 09:58:36 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.