logo-image

पार्टी के स्थापना दिवस पर AAP नेताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न, कर्नल कोठियाल ने काटा केक

आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर जश्न मनाया. आप सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने केक काटकर मनाया स्थापना दिवस.

Updated on: 26 Nov 2021, 11:11 PM

नई दिल्ली:

आज आप पार्टी (AAP) का स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. प्रदेश की सभी विधानसभाओं में आप कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर पार्टी का दसवां स्थापना दिवस मनाया. आप सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने आज सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस मौके पर पार्टी ऑफिस देहरादून में केक काटकर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया. उन्होंने बताया कि 2 अक्टूबर 2012 को आप के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल ने यह एलान किया था कि आप पार्टी को राजनीति रुप दिया जाएगा ,जिसके बाद 26 नवंबर 2012 को आप पार्टी अस्तित्व में आई. उन्होंने बताया कि आज संविधान दिवस है. उन्होंने कहा कि आप पार्टी का उदय आंदोलन से निकलकर हुआ है.

यह भी पढ़ें: UP: महापुरुषों की जयंती और शिवरात्रि पर नहीं होगी मांस की बिक्री, योगी सरकार ने जारी किया आदेश

अजय कोठियाल ने आगे कहा कि पार्टी को बने हुए पूरे 9 साल हो चुके हैं और देश में पार्टी ने अपने मॉडल से राजनीति की दिशा और दशा को बदलने का काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि हम सब मिलकर इस प्रदेश का नवनिर्माण करेंगे. प्रदेश को बने हुए 21 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने बारी बारी से अपनी सरकारें बनाकर कई केक काटे लेकिन प्रदेश का विकास करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

यह भी पढ़ें: RLD के बाद अब AAP भी मिला सकती है सपा से हाथ, अखिलेश-संजय सिंह की हुई मुलाकात

उन्होंने आगे कहा कि दोनों ही दलों ने सिर्फ अपने घर भरने का काम किया है. प्रदेश में घूम रहे बेरोजगारों को छोडकर उन्होंने अपने चहेतों को बैक डोर से नौकरियां दी. उन्होंने कहा कि आप पार्टी के कार्यकर्ता मिलजुलकर इस प्रदेश का नवनिर्माण करेंगे और जनता भी इस मुहिम में आप पार्टी का सहयोग करे.इस दौरान आज प्रदेश कार्यालय में भी पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे. उन्होंने एक दूसरे को स्थापना दिवस पर बधाईयां देते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया.