News Nation Logo

कर्नल कोठियाल ने किया डुंडा ब्लॉक में डोर टू डोर कैंपेन- आप

सभी ग्रामीण अपने अपने घरों मैं कोठियाल जी के इंतजार में खड़े दिखे और एक सोच जो कर्नल अजय कोठियाल जी ने शुरू की है उत्तराखंड नव निर्माण की उस मुहिम में लोगो ने साथ देने का वादा किया.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Jan 2022, 10:42:22 PM
Konel Ajay Kothiyal

Konel Ajay Kothiyal (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आज कर्नल कोठयाल जी अपने 6 दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कई गांवों में जाकर जनसंपर्क किया. अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने मातली, अठाली, कंसेन, लदारी ,आदी गांवों में जाकर डोर टू डोर जन सम्पर्क किया और लोगों को आप की नीतियां और अरविंद केजरीवाल की गारंटियों के बारे में बताया. इस मौके पर गांवों में आप को लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आया. सभी ग्रामीण अपने अपने घरों मैं कोठयाल जी के इंतजार में खड़े दिखे और एक सोच जो कर्नल अजय कोठियाल जी ने शुरू की है उत्तराखंड नव निर्माण की उस मुहिम में लोगो ने साथ देने का वादा किया.

आज अपने उत्तरकाशी दौरे पर पहुंचे कर्नल कोठियाल ने डुंडा ब्लॉक के अठाली गावं पहुंचे जहां उन्होंने देवता के दर्शन करते हुए आशिर्वाद लिया और फिर गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क किया. सबसे पहले वो स्थानीय पूर्व फौजी राजेन्द्र राणा के आवास पर पहुंचे जिन्होंने कर्नल कोठियाल को कई अन्य स्थानीय लोगों से मिलवाया. इस गांव में कई भूतपूर्व सैनिक रहते हैं जिनसे आज कर्नल कोठियाल ने मुलाकात की और उन्हें प्रदेश के नवनिर्माण में भागीदार बनने के लिए आमंत्रित किया. इस दौरान गांव भ्रमण के दौरान उन्होंने कई बुजुर्ग ,युवा और महिलाओं के साथ भी मुलाकात की और उन सभी को आप पार्टी की गारंटियों से रुबरु करवाया. उन्होंने कहा कि आगामी 14 फरवारी को आप पार्टी को वोद देकर प्रदेश के नवनिर्माण का सपना साकार करें.

इसके बाद उन्होंने उत्तरकाशी में उत्तराखंड प्रकोष्ठ अध्यक्ष बृजमोहन उप्रेमी और उनकी पूरी टीम का अपनी विधानसभा में जोरदार स्वागत किया. उन्होंने कहा कि अब लगातार लोगों का बढता कुनबा इस बात का गवाह है कि आप की नीतियों से प्रदेश की जनता लगातार प्रभावित हो रही है. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में जो विकास कार्य आप की सरकार ने किए हैं उसके चर्चें अब उत्तराखंड में भी खूब हैं. आज उत्तराखंड के लोग यह जानते हैं कि दिल्ली मे जैसे कार्य हुए हैं वैसे ही कार्य उत्तराखंड में भी पूरे हो सकते हैं लेकिन इसके लिए सत्ता में आप पार्टी को लाना बहुत जरुरी है.

इसके बाद यहां से वो मातली गांव पहुंचे ,जहां उन्होंने कपिलमुनी महाराज जी का आशिर्वाद लिया. इस दौरान गांव के लोगों ने कर्नन कोठियाल को अपने बीच पाकर काफी उत्तसाहित नजर आए. लोगों ने कर्नल कोठियाल का भव्य स्वागत किया. यहां पहुंचकर भी कर्नल कोठियाल ने डोर टू डोर प्रचार किया और कई गांव के लोगों के मुलाकात करते हुए उन्हें आप पार्टी की भावी नीतियों के बारे में समझाया. उन्होंने लोगों को बताया कि आप ने 5 गारंटी उत्तराखंड की जनता को दी हैं जिसने अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग जुडकर अपना पंजीकरण करवा चुक हैं. उन्होंने कहा कि अब लोग कांग्रेस बीजेपी से परेशान हो चुक हैं और अब लोग बदलाव चाहते हैं.

First Published : 12 Jan 2022, 10:42:22 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.